इटावा में विकास दुबे गैंग का साथी वा 50000 का इनामी बबुआ दुबे पुलिस मुठभेड़ में ढेर।

बीरेंद्र सिंह सेंगर

इटावा :- सिविल लाइन पुलिस ने कचौरा रोड पर एक मुठभेड़ में एक बदमाश को किया धराशाई
कानपुर इटावा हाईवे पर बकेवर इलाके के महेवा के पास आज 3 बजे एक स्विफ्ट डिजायर को लूट कर भाग रहे बदमाशों को सिविल लाइन इलाके में कचौरा रोड पर पुलिस ने घेर कर के रोकने की कोशिश की बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायरिंग की
बदमाशों की फायरिंग देख पुलिस ने आत्म रक्षार्थ गोलियां चलाई जिसमें एक बदमाश गोली लगने से घायल हुआ जिसे अस्पताल लाया गया जहां उसकी मौत हो गई अन्य बदमाश मौके से फरार हो गए है।
बदमाशों के कब्जे से एक पिस्टल एक डबल बैरल और कई अन्य कारतूस बरामद किए गए हैं।
मुठभेड़ स्थल पर पुलिस के कई आला अफसर इस समय मौजूद है।
विकास दुबे का साथी निकला मारा गया बदमाश
-वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आकाश तोमर ने बताया इस पर 50000 का इनाम भी घोषित है। मारा गया बदमाश कानपुर के चौबेपुर के बिकरु गॉव के खूनी कांड में नामजद है ।
मारे गए बदमाश का नाम बउआ दुबे उर्फ प्रवीन है। मिलते जुलते नाम की बजह से पुलिस अधिकारियों को पुष्टि करने में समस्या हो गई थी। बउआ दुबे और बब्बन शुक्ला दोनो ही कानपुर घटना में शामिल है। और दोनो के खिलाफ मुकदमा दर्ज है और दोनो पर 50 हज़ार का इनाम है। आज इटावा में मारा गया बदमाश बउआ दुबे उर्फ प्रवीन है।

 

घटनास्थल का निरीक्षण करने पहुंचे आईजी रेंज

आईजी रेंज कानपुर मोहित अग्रवाल घटनास्थल का निरीक्षण करने इटावा पहुंचे, एसएसपी आकाश तोमर से मुठभेड़ के बारे में जानकारी इकट्ठा करने में जुटे।
आईजी रेंज कानपुर मोहित अग्रवाल ने विकास दुबे के उज्जैन में सरेंडर किए जाने पर कहा कि हमारी पुलिस टीम यहां से रिमांड बनाकर मध्य प्रदेश के उज्जैन जाएगी और विकास दुबे को वहां से कानपुर लाया जाएगा।

संपादक संतोष कुमार निरंजन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *