बॉलीवुड अभिनेत्री व समाजवादी पार्टी की सांसद जया बच्चन ने साधा बीजेपी सांसद पर निशाना।

 

बीरेंद्र सिंह सेंगर रिपोर्टर

नई दिल्ली – एक्ट्रेस और समाजवार्टी पार्टी सांसद जया बच्चन ने आज राज्यसभा में उन आरोपों का पुरजोर तरीके से जवाब दिया जिनमें बॉलीवुड में ड्रग्स के इस्तेमाल की बात कही गई थी. उत्तर प्रदेश के गोरखपुर से बीजेपी सांसद रवि किशन ने सोमवार को कहा था कि बॉलीवुड ड्रग्स की लत का शिकार है. इस पर जया बच्चन ने उन्हें जवाब देते हुए कहा कि बॉलीवुड को बदनाम किया जा रहा है. यही नहीं, जया बच्चन की राज्यसभा में दी गई स्पीच को लेकर एक्ट्रेस तापसी पन्नू और डायरेक्टर अनुभन सिन्हा ने भी ट्वीट किए हैं।

बॉलीवुड डायरेक्टर अनुभव सिन्हा ने जया बच्चन के वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, ‘जया जी को सादर प्रणाम भेजता हूं. जिनको पता नहीं वो देख लें. रीढ़ की हड्डी ऐसी दिखती है.’ वहीं तापसी पन्नू ने भी जया बच्चन को लेकर ट्वीट किया है और लिखा है, ‘हम लोग हमेशा नई पहल, वजहों और जागरूकता अभियानों के लिए खड़े रहे हैं. अब यह पेबैक का टाइम है…एक बार फिर इंडस्ट्री की महिला ने अपनी आवाज बुलंद की है।
जया बच्चन ने राज्यसभा में बीजेपी सांसद और भोजपुरी फिल्मों के एक्टर रवि किशन के बयान को लेकर बोलीं, ‘कुछ लोगों की वजह से, आप पूरी इंडस्ट्री की छवि खराब नहीं कर सकते. मुझे कल बहुत बुरा लगा जब लोकसभा के एक सदस्य जो खुद इंडस्ट्री से ताल्लुक रखते हैं, ने फिल्म इंडस्ट्री के बारे में खराब बोला. जिस थाली में खाते हैं उसी में छेद करते हैं.’  रवि किशन ने कहा था कि ड्रग्स की तस्करी और युवाओं द्वारा इसका सेवन करना हमारे देश के सामने नई चुनौती बनकर सामने आया है. युवाओं को भटकाने के लिए चीन और पाकिस्तान साजिश के तहत पंजाब और नेपाल के जरिए यह ड्रग्स पूरे देश में फैलता है।

 

संपादक संतोष कुमार निरंजन।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *