Uncategorized

एसडीएम मनोज सागर ने चिलचिलाती धूप में नदी पर जाकर छापा मार

आजतक मीडिया समाचार,, पार सिंध नदी पर अवैध खनन की सूचना मिलने पर और लगातार खबरों के प्रकाशित होने का संज्ञान लेते हुए एसडीएम मनोज सागर ने चिलचिलाती धूप में छापा मारा। एसडीएम के आने की सूचना से वहां हड़कंप मच गया और सभी मौके से भाग गए। हालांकि जानकारी पर पता चला कि अवैध खनन स्थानीय लोगों द्वारा अपनी जरूरतों के लिए और थोड़ा बहुत व्यापार के उद्देश्य से किया जा रहा है। छापामारी के दौरान एसडीएम की गाड़ी रेत में फस गई। ग्रामीणों की मदद से ट्रैक्टर के माध्यम से गाड़ी निकल सकी। तब तक आसमान से बरसती आग जैसी धूप में एसडीएम और उनके स्टॉफ की हालत खराब हो गई लेकिन एसडीएम मनोज सागर ने वहां लोगों को चेतावनी देते हुए कहा कि अवैध खनन किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। सूचना मिलने पर से कड़ी कार्रवाई की जाएगी।
[चिलाती धूप में,सुनसान जगह पाकर तीन बाइक सवार युवकों ने बाइक से जा रहे देवर-भाभी को तमंचे की दम पर लूट लिया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने चारों ओर घेराबंदी कर दी लेकिन युवक मध्य प्रदेश से पीछा करके आए थे और एमपी की सीमा का फायदा उठाते हुए तत्काल एमपी की तरफ भाग गए। महिला ने थाने में तहरीर दी है।
दोपहर में संजय राठौर पुत्र गया प्रसाद राठौर निवासी का ककहरा नया गांव जिला भिंड मध्य प्रदेश अपनी भाभी मान कुंवर को लेकर जमरेही रिश्तेदारी के किसी कार्यक्रम में आ रहे थे। तभी मध्य प्रदेश से पीछा करके आ रहे तीन बाइक सवार युवकों ने महाराजपुरा पुल पार करते हुए सुनसान जगह में बाइक के आगे गाड़ी लगाते हुए तमंचा निकाल लिया और धमकाते हुए महिला के जेवर और देवर का मोबाइल फोन लूट लिया। ताकि जल्दी से किसी को फ़ोन न किया जा सका। घटना को अंजाम देने के बाद युवक तेजी से मप्र की ओर भाग गए। पीड़ित संजय ने माधौगढ़ आकर थाने में तहरीर दी। जिसके बाद पुलिस ने चारों ओर घेराबंदी की लेकिन तब तक लुटेरे एमपी की सीमा का फायदा उठाते हुए वहीं भाग निकले,पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।,,रिपोटर दीपक राजावत्त दोो

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *