उत्तरप्रदेश कुठौंद जालौन

जालौन के कुठौंद में बच्ची के साथ दुष्कर्म के बाद गाला घोटकर हत्या।

 

जालौन: पहले अलीगढ़, फिर हमीरपुर में बच्ची से हैवानियत। दोनों ही मामलों पर जनाक्रोश के बीच अब जालौन जिले में भी बच्ची के साथ दुष्कर्म के बाद गला घोंट दिया गया। रूह कंपा देने वाली यह वारदात कुठौंद क्षेत्र के एक गांव में हुई। जहां शनिवार शाम घर के बाहर खेलते समय आठ वर्षीय बच्ची अचानक लापता हो गई। रविवार सुबह उसका शव गांव से एक किलोमीटर दूर खेत में निर्वस्त्र मिला।

झांसी परिक्षेत्र के डीआइजी सुभाषचंद्र बघेल, राज्य महिला आयोग की सदस्य कंचन जायसवाल ने मौका मुआयना किया। पुलिस ने दो लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर हिरासत में लिया है। घटना से लोगों में गम और गुस्सा है। पुलिस अधीक्षक स्वामी प्रसाद ने बताया कि बच्ची के पिता की तहरीर पर गांव के मोतीलाल व जाहर सिंह के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर हिरासत में ले लिया गया है। उनसे पूछताछ हो रही है। तथ्य सामने आते ही पर्दाफाश किया जाएगा।

 

शनिवार शाम आठ साल की बच्ची घर के बाहर सहेलियों के साथ खेल रही थी। बच्ची को आंखों से कम दिखाई देता था और शाम ढलते ही वह अचानक लापता हो गई। वह घर नहीं लौटी तो परिजनों ने तलाश शुरू की लेकिन उसका कहीं पता नहीं चला। रविवार सुबह ग्रामीणों को उसका निर्वस्त्र शव खेत में कुलाबे के पास झाड़ियों में पड़ा मिला। मौके के मंजर ने लोगों को झकझोर दिया। दो डाक्टरों के पैनल ने शव का पोस्टमार्टम किया। रिपोर्ट अभी पुलिस को नहीं मिली है। लेकिन, सूत्रों के मुताबिक दुष्कर्म व गला घोंटकर हत्या की पुष्टि हुई है।

संतोष कुमार निरंजन संपादक आजतक मीडिया

aajtakmedia
संपादक

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *