उत्तरप्रदेश उरई गोहन

डेढ़ वर्ष के मासूम के साथ महिला ने लगाई आग

*डेढ़ वर्ष के मासूम के साथ महिला ने लगाई आग

*मौके पर मासूम की मौत, इलाज के लिए ले जाते समय रास्ते में महिला ने दम तोड़ा!*

*सीओ राहुल पांडे एवम थानाध्यक्ष गोहन विनोद कुमार पांडे ने मय फोर्स मौके पर पहुंचकर किया मुआयना , तहरीर का इंतजार!*

ईंटों (जालौन )-

एक महिला ने अपने डेढ़ वर्षीय बच्चे के साथ मिट्टी का तेल डालकर आत्महत्या कर ली। बुरी तरह जल जाने के कारण बेटे की मौके पर ही मौत हो गई जबकि महिला ने अस्पताल ले जाते समय दम तोड़ दिया। चिकित्सक ने देखने के बाद महिला को मृत घोषित कर दिया।
गोहन थाना क्षेत्र के ग्राम मडोरी ग में सरोज पत्नी लोकेंद्र सिंह उम्र 30 वर्ष ने अपने डेढ़ वर्षीय बेटे के साथ मिट्टी का तेल डालकर आग लगा ली। घर के परिजन खेत पर फसल काटने के लिए गए थे,जबकि बड़ी बहू जानवरों को पानी पिलाने लगी। तभी मौका देख महिला ने अपने कमरे में मिट्टी का तेल डाला और आग लगा ली। ग्रामीणों और आसपास के लोगों ने परिजनों और एंबुलेंस एवं पुलिस को सूचना दी। महिला को तत्काल सीएचसी जालौन ले जाया गया लेकिन डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। जबकि मासूम बालक मौके पर ही मृत हो चुका था। परिजनों के अनुसार महिला की शादी वर्ष 2011 में हुई थी उसके 4 साल की बड़ी बेटी भी है। यह भी बताया गया कि महिला मानसिक रूप से कमजोर थी,जिसके कारण ही उसने ऐसा दिल दहला देने वाला आत्मघाती कदम उठा लिया। महिला का पति लोकेन्द्र राजकोट मे काम करता है!
घटना की सूचना मिलते ही मौके पर सीओ राहुल पांडेय व इंस्पेक्टर विनोद कुमार पांडेय पहुंच गए। घटना स्थल का बारीकी से मुआयना कर जांच की। अपर पुलिस अधीक्षक डॉ अवधेश कुमार सिंह ने घटना पर कहा कि जांच की जा रही है जो तथ्य निकलकर आएंगे,उनके आधार पर कार्यवाही की जाएगी। दोनों शवों को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
थानाध्यक्ष विनोद पांडेय ने बताया कि अभी तक किसी की ओर से कोई तहरीर नही दी गयी है, महिला के परिजन भी अभी तक नही पहुचे है आगे नियमो के आधार पर कार्यवाही की जायेगी!

अनिल नीखरा के साथ संजय गुप्ता, नीलकमल की रिपोर्ट!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *