[t4b-ticker]
Top News उत्तरप्रदेश औरैया संक्षिप्त खबरे

औरैया संक्षिप्त खबरें रिपोर्टर वीरेंद्र सिंह सेंगर।

कच्ची शराब समेत एक को दबोचा

औरैया।थाना दिबियापुर के उप निरीक्षक हरिहर सिंह ने शनिवार की शाम करीब 5 बजे कोतवाली क्षेत्र के बिधूना रोड पेट्रोल पंप के पास हरचंदपुर में नीतेश कोरी पुत्र जयकरण कोरी निवासी किशोरगंज दुर्गा मंदिर के सामने बिधूना को 5 लीटर कच्ची देशी शराब समेत धर दबोचा। थाना पुलिस ने पकड़े गये नामजद आरोपित के खिलाफ आवकारी अधिनियम के तहत रिपोर्ट दर्ज की है।

 

तोड़फोड़ कर दी जान से मारने की धमकी

औरैया। थाना कस्वा दिबियापुर ककराही बाजार निवासी अनिरुद्ध वाजपेई पुत्र प्रेमचंद्र ने थाने में दी तहरीर में कहा है कि शनिवार की शाम करीब साढ़े 6 बजे वह ककराही बाजार में था। उसी समय अमित पुत्र रमेश सिंह राजावत , अनुज पुत्र सुशील सिंह राजावत व आशीष पुत्र लल्लू राजावत निवासी ग्राम शाहपुर थाना दिबियापुर के अलावा आकाश शर्मा पुत्र हरि शंकर शर्मा निवासी कंचौसी बाजार दिबियापुर के अलावा 7 – 8 अज्ञात व्यक्ति एकराय होकर उसकी दुकान पर आ गये , और गाली- गलौज करने लगे। जब उसने गालियां देने का विरोध किया , उसी समय उन लोगों ने उसे जान से मारने की धमकी दी। इसके अलावा दुकान में रखा सामान तोड़फोड़ कर क्षतिग्रस्त कर दिया , तथा हमलावर होकर मारपीट के लिए आमादा हो गये। थाना पुलिस ने नामजद आरोपितों के खिलाफ मामले की एफआईआर दर्ज की है।

 

डिप्रेशन के चलते महिला ने लगाई फांसी, मौत

औरैया। शहर के मोहल्ला ओम नगर में शनिवार की शाम एक महिला ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। महिला का छोटा पुत्र घर के अंदर कमरे में सो रहा था। घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और महिला के शव को फांसी के फंदे से नीचे उतारा। इसके बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। महिला की मौत से परिजनों में करुण- क्रंदन गूंजने लगा वही पास पड़ोस के लोगों में हड़कंप मच गया।
मोहल्ला ओम नगर निवासी एक वृद्ध महिला गिरजा 60 वर्ष पत्नी योगेंद्र अग्निहोत्री ने घर के बाहर वाले कमरे में शनिवार की शाम साड़ी से अपने गले में फांसी का फंदा लगा लिया और पंखे से लटक गई। महिला के परिवारी जन एक शादी समारोह में शामिल होने अपनी रिश्तेदारी में बाहर गये हुए थे। शुक्रवार की रात उसका छोटा पुत्र शैलेंद्र एक शादी समारोह से लौटा था , जो घर के अंदर कमरे में सो रहा था। शाम करीब 6 बजे उसकी नींद खुली तो उसने अपनी मां को फांसी के फंदे पर लटकता हुआ पाया। शैलेंद्र ने बताया कि 5 वर्ष से उसकी मां अवसाद में चल रही थी। जिसका इलाज कानपुर से चल रहा है। शनिवार की सुबह भी उसकी मां ने फांसी लगाने का प्रयास किया , लेकिन देख लेने पर उसने अपनी मां को बचा लिया। कुछ नॉर्मल होने पर वह कमरे में जाकर सो गया। उठा तो देखा कि उसकी मां फांसी लगा चुकी है। महिला के 3 पुत्र योगेंद्र , जितेंद्र व ऋषि है। तथा 1 पुत्र सोनू की लगभग 5 वर्ष पहले मौत हो चुकी है। तभी से वह डिप्रेशन में रहने लगी थी। देखते ही देखते मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। इसी बीच कोतवाली पुलिस को घटना की जानकारी दी गई। जिस पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मृतिका के शव को फांसी के फंदे से नीचे उतारा , और उसका पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए शव विच्छेदन गृह चिचौली भेज दिया। महिला की मौत से परिजनों का रो- रोकर बुरा हाल था। इस संबंध में कोतवाल संजय कुमार पांडे ने बताया कि परिजनों ने फांसी लगा लेने का कारण महिला के डिप्रेशन में होना बताया है। फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है रिपोर्ट आने के बाद सही जानकारी हो सकेगी।

संपादक   – संतोष कुमार निरंजन।

Related posts

औद्योगिक अस्थान के निर्माण कार्यों का उपजिलाधिकारी जयेंद्र कुमार ने किया निरीक्षक।

aajtakmedia

नोडल अधिकारी व मुख्य सचिव ने किया जनपद का दौरा।

aajtakmedia

किसानों को सस्ता खाद बीज उपलब्ध कराने के लिए कृभको कोंच में खोलेगा अपना केंद्र।

aajtakmedia

Leave a Comment