[t4b-ticker]
उत्तरप्रदेश कालपी जालौन

सुरक्षा के दृष्टिकोण से नौ पिकेट प्वाइंटों में जवानों की ड्यूटी।

संपादक – संतोष कुमार निरंजन

कालपी (जालौन) नगर में अपराधिक घटनाओं पर नियंत्रण करने के लिए कोतवाली प्रभारी निरीक्षक आर .के सिंह ने पिकेट सुरक्षा प्वाइंटों में वृद्धि कर दी है। अलग अलग 9 प्वाइंटों में शाशक्त जवानों की तैनाती की नई व्यवस्था की गई है। कोतवाल की माने तो इससे होमगार्ड जवानों में तत्परता से काम करने की कार्यशैली बड़ी है।

उल्लेखनीय होकि प्रत्येक महीने कालपी कोतवाली में करीब 60 होमगार्ड जवानों को ड्यूटी करने के लिए भेजा जाता है। जिनमे करीब डेढ़ दर्जन होमगार्डों का तहसील परिसर के कार्यालयों तथा उच्च अधिकारियों के यहां तेनात किया जाता है। प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि सराफा मार्केट,खोवा मंडी,नगर पालिका तिराहा,अमलतास तिराहा , फुल पॉवर चौराहा,बाईपास ,दुर्गा मंदिर चौराहा स्टेशन चौराहा समेत नौ पिकेट प्वाइंटों में सुरक्षा के दृष्टिकोण से सशक्त होमगार्ड जवानों को तैनात किया जाता है। इसी प्रकार राष्ट्रीय क्रत बैंक शाखाओं के इर्द गिर्द भी जवानों की तैनाती की गई है। उन्होंने बताया कि मकर संक्रांति मेला स्थल में भी उपनिरीक्षक ,महिला सिपाहियों तथा पुलिस जवानों की तैनाती की व्यवस्था की गई है।

Related posts

पूर्व बरिष्ठ प्रशासनिक अधिकारी के दो दिवसीय दौरे की कवरेज की जिम्मेदारी राष्ट्रीय गौरक्षा वाहिनी गौ सेवा संघ के प्रदेश मीडिया प्रभारी वीरेंद्र सिंह सेंगर को दी गई।

aajtakmedia

पिपरमेंट में पानी लगाते समय सर्पदंश से किसान की मौत।

aajtakmedia

मण्डल रेल प्रबंधक ने सुलतानपुर स्टेशन का लिया जायजा।

aajtakmedia

Leave a Comment