[t4b-ticker]
Top News उत्तरप्रदेश बिजनौर

सपा जिलाध्यक्ष ने नहटौर संगठन में किया फेरबदल,शमशीर मंसूरी को नहटौर नगर अध्यक्ष किया मनोनीत।

रिपोर्ट मोहम्मद शाहरुख नहटौर

 

नहटौर (बिजनौर) शब्बू मंसूरी नहटौर समाजवादी पार्टी के जिला अध्यक्ष राशिद हुसैन ने नहटौर नगर के संगठन में फेरबदल करते हुए युवा एवं पार्टी के कर्मठ कार्यकर्ता शमशीर मंसूरी उर्फ पोंटी को पार्टी का नगर अध्यक्ष मनोनीत किया है। इस मौके पर पार्टी के जिला अध्यक्ष राशिद हुसैन ने आशा व्यक्त करते हुए कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर शमशीर पार्टी के के लिए काम करते हुए घोषित प्रत्याशियों को चुनाव जिताने का काम करेंगे। और संगठन को मजबूत बनाने के लिए अपनी टीम को तैयार करेंगे, ताकि आने वाले चुनाव में सपा की शानदार जीत हो, और प्रदेश के लोकप्रिय मुख्यमंत्री रहे अखिलेश यादव पुनः मुख्यमंत्री बन सके। उन्होंने कहा कि आने वाला समय समाजवादी पार्टी का ही है, क्योंकि भाजपा सरकार में आम जनमानस अपना उत्पीड़न महसूस कर रहा है, इसमें चाहे बेरोजगार युवक हो, किसान हो, मजदूर हो या फिर किसी और से जुड़े लोग प्रत्येक वर्ग के लोग अखिलेश यादव की तरफ आशा भरी निगाहों से देख रहे हैं ।
इस मौके पर शमशीर मंसूरी ने कहा कि जो जिम्मेदारी मुझे सौंपी गई है उसे मैं पूरी ईमानदारी के साथ निभाने का हर संभव प्रयास करूंगा, और पार्टी के हित में लोगों को जोड़ने का भी काम करूंगा । उन्होंने कहा कि पार्टी की नीतियों को घर-घर पहुंचाने का हर संभव प्रयास करूंगा इस मौके पर रिहान अहमद कस्सार तालिब बाबा
ज़ीशान मंसूरी, इरफान मंसूरी, शब्बू मंसूरी, शानू कुरेशी, भोलू राईन, काका अंसारी ,परवेज़ सलमानी, मेहरबान अंसारी, मल्लन सिद्दीकी आदि मौजूद रहे।

Related posts

अल्पसंख्यक कांग्रेस ने हर ज़िले से भेजा क़ुरैशी समाज की माँगों पर राज्यपाल को ज्ञापन।

aajtakmedia

कस्बा कंचौसी में निर्माणाधीन रेलवे ओवर ब्रिज के काम में फिर किसान बाधा बनकर खड़े हो गए।

aajtakmedia

मारुति की टक्कर से ट्रक का कंडक्टर हुआ घायल।

aajtakmedia

Leave a Comment