[t4b-ticker]
आटा उत्तरप्रदेश जालौन

संदिग्ध परिस्थितियों में दो लोगों की मौत, एक अस्पताल में भर्ती।

संपादक  – संतोष कुमार निरंजन

आटा (जालौन) आटा क्षेत्र के ददरी गांव में दो लोगों की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो ग,ई जबकि दो लोग अस्पताल में भर्ती हैं। इसमें एक की हालत गंभीर है। ग्रामीणों के मुताबिक चारों ने दो दिन पहले एक साथ शराब पी थी। इसके बाद से ही उनकी हालत बिगड़ी है, उधर, देर रात घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस और प्रशासन में हड़कंप मच गया। डीएम प्रियंका निरंजन व एसपी डॉ. यशवीर सिंह के साथ तीन-चार थानों का फोर्स गांव पहुंचा। डाक्टरों की टीम भी साथ रही। बताते हैं कि पुलिस ने कुछ संदिग्धों को उठाया और तीन-चार घरों में तलाशी भी ली। गांव वालों के मुताबिक, एक युवक के घर से कुछ मात्रा में कच्ची शराब बरामद हुई है।

वह फरार बताया जाता है। देर रात डाक्टरों की टीम ने गांव में एनाउंस कराया कि उक्त युवक से जिन लोगों ने भी शराब खरीद कर पी हो, अपनी जांच जरूर कराएं। मामले के संबंध में फिलहाल अधिकारी कुछ नहीं खुलकर कह रहे लेकिन गांव वालों का मानना है कि  मामला मिलावटी शराब का हो सकता है।
बताया गया कि मंगलवार की दोपहर में आटा थाना क्षेत्र के दादरी निवासी देवेंद्र की अचानक तबीयत खराब हुई और फिर मौत हो गई। इसी गांव के महेंद्र पाल की सोमवार की देर रात मौत हो गई थी। परिजनों ने मंगलवार सुबह पुलिस को सूचना दिए बिना अंतिम संस्कार भी कर दिया था। इधर, दो दिन से गांव के ही धर्म सिंह और करण सिंह की भी तबियत खराब होने पर उनका प्राइवेट अस्पताल में इलाज चल रहा था।
इनमें करण सिंह की हालत में काफी सुधार है, जबकि धर्मसिंह की हालत गंभीर बनी हुई है। लगातार दो मौतों और दो की हालत बिगड़ने की जानकारी होते ही गांव भर में कई चर्चाएं रहीं।

Related posts

घर के बाहर बैठे व्यक्ति को दवंगो ने मारपीट कर किया घायल।

aajtakmedia

पावर हाउस पर गदर काट रहे युवक को पुलिस ने किया गिरफ्तार।

aajtakmedia

आटा थाना क्षेत्र के ग्राम कहटा परासन मैं थाना आटा अध्यक्ष शिव गोपाल बर्मा ने की मीटिंग।

aajtakmedia

Leave a Comment