[t4b-ticker]
अजीतमल उत्तरप्रदेश औरैया

पंचायत चुनाव के मुद्देनजर अखिलेश यादव पूर्व मुख्यमंत्री ने आज किया अजीतमल का दौरा।

संपादक – संतोष कुमार निरंजन

अजीतमल (औरैया) जनपद की तहसील अजीतमल में शनिवार की दोपहर समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए आए थे। जहां पर उन्होंने पार्टी पदाधिकारियों के साथ पंचायत चुनाव को लेकर रणनीति बनाई। वहीं कार्यकर्ताओं को संबोधित भी किया। उन्होंने पंचायत चुनाव में जी-जान से जुट जाने को कहा।

पत्रकारों से हुई वार्ता में अखिलेश यादव ने भारतीय जनता पार्टी की सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि अपराध का ग्राफ कम करने का दंभ भरने वाली पार्टी पूरी तरह से फेल हो गई है। भारतीय जनता पार्टी की सरकार में अपराध तो कम हुए नहीं वही महिलाओं एवं बच्चियों पर अत्याचार की घटनाएं आए दिन दिखाई देने लगी है। प्रदेश में जंगलराज कायम हो गया है। पहले जो लोग दूसरी पार्टियों पर आरोप लगाते थे अब उनकी ही पार्टी में ऐसे कार्य हो रहे हैं। जनता जान चुकी है और वह समाजवादी पार्टी की तरफ नजरें लगाए बैठी हुई है। उन्होंने कहा भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने जो तीन नए कृषि कानून बिल पारित किए हैं वह सरासर गलत है। कहा इससे किसान बर्बाद हो जाएगा। यही नहीं यदि ऐसा ही चलता रहा तो किसानों की जमीन अभी जब्त हो जाएगी और वह सड़कों पर खड़े हो जाएंगे।

पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि किसानों की आय दोगुनी करने वाली भाजपा सरकार अब उनकी जमीनों पर नजरें गड़ाए हुए हैं और पूंजीपतियों को लाभ देने के लिए इस प्रकार के कानून पारित किए गए हैं। उन्होंने कहा कि वह व उनकी पार्टी चुपचाप नहीं बैठेगी और वह इसका विरोध कर रहे हैं और आगे भी करते रहेंगे। कहा जब तक यह कानून वापस नहीं लिए जाएंगे तब तक समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता चुपचाप नहीं बैठेंगे। इसके पूर्व समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का कार्यकर्ताओं ने जोरदार नारे लगाकर स्वागत किया। उन्होंने राष्ट्रीय अध्यक्ष को चांदी का मुकुट पहनाकर और तलवार भेंट कर उन्हें सम्मानित किया। इस मौके पर मुख्य रुप से पूर्व विधायक प्रदीप यादव, जिला अध्यक्ष राजवीर सिंह यादव, अवधेश भदौरिया, अब्दुल सत्तार, पूर्व विधायक इंद्रपाल सिंह पाल, पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष मोहम्मद इरशाद, पूर्व जिला अध्यक्ष अशोक यादव, पूर्व सांसद प्रेमदास कठेरिया, सर्वेश बाबू गौतम, जितेंद्र दोहरे, धर्मेंद्र यादव, विपिन गुप्ता, अशोक गुप्ता, अखिलेश सक्सेना सहित सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद रहे।

वीरेंद्र सिंह सेंगर।

Related posts

कांग्रेस की ग्राम स्तर पर कमेटी गठित करने के लिए बैठकों का आयोजन शुरू।

aajtakmedia

बिजली की अघोषित कटौती से लोग बेहाल,भीषण गर्मी में बिजली ना आने से महिलाओं व बच्चों का बुरा हाल।

aajtakmedia

किसान गोष्ठी में जैविक खेती की दी गई जानकारी।

aajtakmedia

Leave a Comment