[t4b-ticker]
उत्तरप्रदेश उरई जालौन

जिलाधिकारी प्रियंका निरंजन ने किया पूर्व माध्यमिक विद्यालय मुहम्मदाबाद व कुसमिलिया का औचक निरीक्षण।

संपादक – संतोष कुमार निरंजन

कुसमिलिया (जालौन) पूर्व माध्यमिक विद्यालय मुहम्मदाबाद व कुसमिलिया का जिलाधिकारी प्रियंका निरंजन ने सोमवार को निरीक्षण किया जिसमे उन्होंने अध्यापकों द्वारा दी जा रही शिक्षा की जानकारी बच्चों से की, वहीं मिड-डे-मील के तहत वितरित होने वाले भोजन की गुणवत्ता को जाना। विद्यालय कक्ष में जाकर छात्राओं से सवाल पुछे जिस पर छात्रओं ने कुछ नही बता सकी जिस पर डीएम ने नाराजगी प्रकट की।

सोमवार को ग्राम मुहम्मदाबाद और कुसमिलिया में स्थित पूर्व माध्यमिक विद्यालय का जिलाधिकारी प्रियंका निरंजन ने औचक निरीक्षण किया। उन्होंने विद्यालय परिसर में साफ-सफाई व बिद्यालय में मुख्यबिन्दुओ को देखा और बालिकाओं से प्रश्न किये जिस पर उत्तर न देने पर अध्यापकों की डांट फटकार लगाई। जिलाधिकारी कक्षा के भीतर गए जहां उन्होंने अध्यापकों द्वारा दी जा रही शिक्षा की गुणवत्ता भी चेक की। जिलाधिकारी ने शिक्षको को सही ढंग से बच्चों को जानकारी देने के निर्देश दिए। उन्होंने शिक्षको को स्कूल प्रागंण में साफ-सफाई रखने को निर्देशित किया।

 

Related posts

महिलाओं की सहभागिता के बिना पंचायतें अधूरी उरई ,, लू

कोतवाली क्षेत्र में चोरों के हौसले बुलंद, दिन दहाड़े की लाखों की चोरी।

aajtakmedia

अंतर्राष्ट्रीय वन माफिया गिरोह, गिरफ्तार अब्दुल्लागंज वन क्षेत्राधिकारी अहमद सिद्दीकी ने किया वन माफियाओं को लकड़ी व गाड़ी सहित गिरफ्तार

aajtakmedia

Leave a Comment