[t4b-ticker]
उत्तरप्रदेश कालपी जालौन

चार दिनों की बंदी के बाद बैंक खुलने से रही भीड़।

संपादक – संतोष कुमार निरंजन

कालपी (जालौन) लगातार चार दिनों की बंदी के बाद बुधवार को बैंको के खुलने से शाखाओ मे ग्राहकों एवं खातेदारों की भीड़ उमड़ पड़ी। इसको मद्देनज़र रखकर पुलिस बैंको के इर्द गिर्द काफ़ी सतर्क रही।

मालूम हो कि निजीकरण करने के विरोध मे विभिन्न संगठनों के आव्हान पर 15 व 16 मार्च की हड़ताल पर बैंक कर्मचारी हड़ताल पर रहे थे। इससे पहले 13 मार्च को महीने का द्वितीय शनिवार 15 को रविवार का साप्ताहिक अवकाश होने से बैंक शाखाओ मे लगातार चार दिनों तक ताले लटके रहे थे। बुधवार को बैंक की शाखाएं खुलने से रोजमर्रा की तरह लेन देन का कार्य शुरू होने से खातेधारकों ने राहत की सांस ली है। बैंक ऑफ़ बड़ोदा, इंडियन बैंक, सिंडिकेट बैंक आदि की शाखाओ मे अच्छी खासी भीड़ रही। इंडियन बैंक मंडी शाखा के प्रवन्धक अशोक कुमार ने बताया कि कई दिनों के बाद बैंक खुलने से ग्राहकों की तादात काफ़ी रही है। वहीं कोतवाली प्रभारी निरीक्षक आर. के. सिंह, टरननगंज चौकी इंचार्ज कमल प्रताप सिंह, रामगंज चौकी इंचार्ज राम विनोद, मेहमूदपुरा चौकी इंचार्ज अलोक पाल पुलिस टीम के साथ भ्रमणशील रहे।

Related posts

झोलाछाप डॉ ने की महिलाओं से अश्लील हरकतें।

aajtakmedia

20 साल बाद फैमिली कोर्ट की बड़ी कार्यवाही, बहू ने कराई अपने ससुर की अचल संपत्ति नीलाम।

aajtakmedia

रामेंद्र सिंह बना जी के भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष बनने पर कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर, बांटी मिठाईयां दागे गोले।

aajtakmedia

Leave a Comment