[t4b-ticker]
उत्तरप्रदेश कालपी जालौन

विधायक ने राष्ट्रीय राजमार्ग मे फुटओवरब्रिज के जल्द निर्माण पर दिया जोर।

 

कालपी (जालौन) राष्ट्रीय राजमार्ग के कालपी नगर स्थित दुर्गा मंदिर चौराहे मे मीडियेशन मे कार्यदायी संस्था के द्वारा स्थापित कराये गये अवरोध को लेकर क्षेत्रीय नागरिकों को दिक्कतों से जूझना पड़ रहा है। क्षेत्रीय विधायक नरेंद्र सिंह जादोन ने चौराहे मे हाईवे सडक को पार करने के लिये प्रस्तावित फुट ओवरब्रिज शीघ्र बनाने की पहल की है।

मालूम हो कि राष्ट्रीय राजमार्ग की सडक को पार करने एवं राहगीरों की सुविधाओं के लिये कालपी नगर के दुर्गा मंदिर चौराहे उसरगांव तथा आटा मे फुट ओवरब्रिज बनाने की सहमति बन चुकी है। क्षेत्रीय विधायक ने बताया कि कार्यदायी संस्था के द्वारा जल्द ही फुट ओवरब्रिज बनाने की कार्ययोजना शीघ्र अमल मे लाई जानी है। इलाकाई नागरिकों ने विधायक के समक्ष शिकायत करते हुये अवगत कराया कि ओवरब्रिज बनाया नहीं इससे पहले ही दुर्गा मंदिर चौराहे मे अवरोध निर्मित करा दिये है। मामले को संज्ञान मे लेकर विधायक ने कार्यदायी संस्था से जन सुविधा के लिये शीघ्र ओवरब्रिज बनाने को कहा है। वहीं अपूर्व शरद श्रीवास्तव ने बताया कि दुर्गा मंदिर चौराहे मे अवरोध बना देने से हमको अपने मोहल्ले मे कार लेकर जाने के लिये विपरीत दिशा से चलकर जाना पड़ता है। जो नियम के खिलाफ है तथा समय की वर्बादी होती है।

Related posts

प्रो, रविकांत द्विवेदी को केन्द्रीय मंत्री प्रतिनिधि बनाए जाने पर कालपी में बंटी मिठाई, मंत्री भानू प्रताप वर्मा का जताया आभार।

aajtakmedia

दमकल विभाग ने अस्पताल समेत शासकीय भवनों को किया सैनिटाइज।

aajtakmedia

चैत्र नवरात्रि के प्रथम दिन मंदिरों में उमड़ी श्रद्धालुओं की भीड़।

aajtakmedia

Leave a Comment