[t4b-ticker]
उत्तरप्रदेश कालपी जालौन

एसडीएम, सीओ ने मतदाताओं से चुनाव में शान्ति एवं निर्भीकता से हिस्सा लेने का आव्हान किया।

कालपी (जालौन) त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव को शांति पूर्वक निपटाने के उद्देश्य से दर्जन भर गांवों में मतदाताओं के साथ पुलिस तथा प्रशासनिक अधिकारियों की बैठकों का आयोजन किया गया। तहसील कालपी के ग्राम संदी मे क्षेत्राधिकारी वीरेंद्र कुमार श्रीवास्तव की मौजूदगी में उपजिलाधिकारी कौशल कुमार की अध्यक्षता मे ग्रामीणों की मीटिंग सम्पन्न हुई।मीटिंग में आगामी त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव को लेकर चर्चा की गई।

थाना आटा के संधी गांव में आयोजित चुनाव से संम्बंधित मीटिंग में बोलते हुए उपजिलाधिकारी ने सभी व्यक्तियों से अधिक से अधिक मतदान करने की अपील की। अवैध शराब पीने के संबंध में सभी को सचेत किया तथा सभी को भयमुक्त होकर स्वतंत्र होकर मतदान करने के संबंध में अवगत कराया गया।क्षेत्राधिकारी वी.के.श्रीवास्तव ने मौके पर समस्याओं को सुना और निराकरण करने का भरोसा दिया।प्रभारी निरीक्षक शिवगोपाल सिंह ने कहा कि सभ्रांत व्यक्तियों को चुनाव लड़ने वाले संभावित प्रत्याशी को व पूर्व प्रधान को बुलाकर के मीटिंग की गई।ग्रामीणों ने किसी प्रकार के विवाद या समस्याओं के संबंध में पूछा गया। शराब के संबंध में निर्देशित किया गया कि किसी प्रकार से बाहर से कोई शराब न लॉकर पिलायेगा और न बेचने देगा। अगर इस प्रकार से गलत पाया गया तो उसके विरुद्ध वैधानिक कार्रवाई की जाएगी।
ग्राम में 03 पोलिग बूथ हैं।इस दौरान बूथों की भी चेकिंग की गई।ग्रामीण वासियों ने यह वादा किया कि ग्राम में किसी प्रकार का झगड़ा नहीं होगा इस बात का हाथ उठाकर सभी ने समर्थन किया ।

 

Related posts

हाथरस – अबैध शराब के साथ एक व्यक्ति गिरफ्तार।

aajtakmedia

अज्ञात चोरों ने किसान के खेत के ट्यूबबेल का स्टार्टर किया पार।

aajtakmedia

अपनी नहीं तो अपने पद और गोरखनाथ जी की गरिमा का खयाल रखें मुख्यमन्त्री- शाहनवाज़ आलम।

aajtakmedia

Leave a Comment