[t4b-ticker]
Top News उत्तरप्रदेश बिजनौर

आज़ाद समाज पार्टी के नगर अध्यक्ष मोहम्मद शुऐब का पार्टी जनों ने किया स्वागत।

 

नहटौर(बिजनौर)  आजाद समाज पार्टी की दिन बी दिन बढ़ रही लोकप्रियता के चलते उसका कुनबा भी बढ़ता जा रहा हे इसी कड़ी में मो शुऐब के नेतृत्व में दर्जनों युवाओ ने असपा की सदस्यता ग्रहण की जिनका असपा नेताओ ने फूल मालाओ से स्वागत करते हुए मो शुऐब को असपा युवा संगठन का नगरध्यक्ष मनोनीत किया।

मंगलवार को मदरसा अशरफुल उलूम परिसर में आयोजित असपा की सभा को सम्बोधित करते हुए जिलाध्यक्ष नरेश कुमार फौजी ने कहा की असपा प्रमुख भाई चन्द्रशेखर आजाद देश एक मात्र ऐसे नेता हे जो दलित मुस्लिम पिछडो सहित गरीब मजदूरो की आवाज बुलन्द करने का काम कर रहे हे। उन्होंने कहा की चाहे एन आर सी का मामला हो या फिर संविधान बदलने की कोशिश या फिर किसी का उत्पीड़न सभी मामलो में चन्द्रशेखर आजाद ने सड़क पर रहकर आंदोलन करते हुए भाजपा सरकार को मुह तोड़ जवाब देने का काम किया। उन्होंने दलित मुस्लिम और पिछडो से अपने हक के लिए मौकापरस्त दलो को नकारते हुए चन्द्रशेखर आजाद को मजबूत करने का आह्वान किया। भीम आर्मी के जिलाध्यक्ष रोहित सागर ने कहा की भीम आर्मी के कार्यकर्ता पंचायत चुनाव में असपा उम्मीदवारों को जिताने के लिए जी तोड़ महनत करे। उन्होंने दावा किया की पंचायत चुनाव में असपा उम्मीदवारों की रिकार्ड मतो से जीत होगी और सभी दल को असपा की ताकत का अहसास हो जाएगा। सभा में युवाओ ने असपा नेताओ का फूल मालाओ से लादकर स्वागत किया।सभा में मो शुऐब, अकबर अंसारी, मो जीशान, मो दानिश, डा फरमान, हाजी शहबाज, फैसल कुरैशी, शहबाज अहमद आदि दर्जनों युवाओ ने असपा में शामिल होने की घोषड़ा की जिनका जिलाध्यक्ष नरेश फौजी एव रोहित सागर सहित सभी असपा नेताओ ने स्वागत किया और मो शुऐब को असपा युवा संगठन का नगरधक्ष बनाने की घोषड़ा की। कारी अब्दुल रजाक की अध्यक्षता एव सलीम सिद्दीक़ी के संचालन में आयोजित सभा को हाजी सलाम अंसारी, सतेंद्र चौधरी, हाजी साजिद अल्वी, संजय सिंह, सुधीर कुमार, मो हनीफ आदि ने सम्बोधित किया।

2 फोटो प्रत्याशियों द्वारा नामांकन जमा करने के लिए लगाई गई बेरिकेटिंग

नहटौर।आकु विकास खंड कार्यालय पर त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव की नामांकन प्रकिर्या जारी रही वही नामांकन पत्रों के जमा करने का कार्य ब्लॉक प्रशासन ने पूरा कर लिया है निर्धारित समय पर बुधवार को नामांकन पत्रों को जमा करने का कार्य प्रारंभ होगा।

प्राप्त समाचार के अनुसार ब्लॉक कार्यालय पर 25 अप्रैल से नामांकन पत्रों की बिक्री का अभियान चल रहा था इसके लिए तीन काउंटर बनाए गए थे इन काउंटर पर 96 ग्राम पंचायत ग्राम प्रधान पद के लिए 775 लोगों ने एव 500 क्षेत्र पंचायत सदस्यों के लिए नामांकन पत्र खरीदे तथा ग्राम पंचायत सदस्य पद के लिए 487 नामांकन पत्र खरीदे गए। खंड विकास अधिकारी बृजभूषण सिंह ने बताया कि 7 अप्रैल को प्रातः 8:00 बजे से नामांकन पत्रों का जमा करने का कार्य प्रारंभ होगा इस कार्य के लिए 11 न्याय पंचायतों में 11 काउंटर बनाए गए हैं उनमें 11 सहायक निर्वाचन अधिकारी लगाए गए हैं इसके अलावा चार काउंटर क्षेत्र पंचायत के लिए लगाए गए हैं 2 सहायक निर्वाचन अधिकारी रिजर्व में रखे गए हैं कुल 50 कर्मचारी इस कार्य को पूरा करने के लिए लगाए गए हैं तथा सहायक निर्वाचन अधिकारियों को न्याय पंचायत स्तर पर चुनाव संबंधित सामग्री दे दी गई है निर्वाचन अधिकारी ने अपना कार्यभार संभाल लिया है तथा निर्धारित समय नामांकन जमा करने का कार्य प्रारंभ होगा सुरक्षा की दृष्टि से व्यापक पुलिस फोर्स की व्यवस्था की गई है अनावश्यक आदमी ब्लॉक परिसर में इधर-उधर नहीं घूमेंगे तथा शांतिपूर्ण तरीके से नामांकन पत्रों का जमा करने का कार्य सम्पन्न कराया जाएगा।

3 फोटो थाना प्रांगड़ में आयोजित शान्ति समिति की बैठक में मौजूद लोग

नहटौर।अम्बेडकर जयंती के मद्देनजर थाने में शांति समिति की बैठक का आयोजन किया गया।जिसमें क्षेत्र के दर्जनों गांवों के अंबेडकर समिति पदाधिकारियो एव सदस्यों सहित गड़मान्य लोगों ने भाग लिया।

मंगलवार को थाना प्रांगण में आयोजित शांति समिति की बैठक में कोतवाल जय कुमार ने कहा कि पर्व हमारी संस्कृति है हमें सभी पर्व आपस मे मिलजूलकर मनाने चाहिए।उन्होंने कहा कि हमें सरकार द्वारा जारी की गई गाइडलाइन के अनुसार ही जुलूस निकालने है।सभी लोग कोविड 19 को ध्यान में रखते हुए मास्क का प्रयोग कर जुलुस में सम्मलित हो।उन्होंने सभी से शराब का सेवन न करने की भी अपील की।इसके अलावा थाने पर तैनात चौकीदारों की बैठक आबकारी क्षेत्रीय अधिकारी मनोज व कोतवाल जय कुमार ने ली।उन्होंने चौकीदारों से कहा कि उन्हें अपने अपने क्षेत्रों पर नजर रखनी है।उन्होंने कहा कि कहीं पर भी अगर शराब पकड़ी जाती है,तो इसकी जिम्मेदारी चौकीदार की होगी।उन्होंने कहा कि सभी चौकीदारों को गांव में शराब होने की सूचना तत्काल क्षेत्र के एसआई व थाना इंचार्ज को देनी है।इस मौके पर मानकपुर,अखेड़ा,महमूदपुर भिक्का,रुखड़ियों,कश्मीरी,फलौदी,खिजरपुर,मिर्जापुर,नारायनखेड़ी,करीमपुर,बल्लशेरपुर,समसपुर आदि दर्जनों गांवो दर्जनों लोग मौजूद थे।इस अवसर पर एसआई बबलू सिंह,मुनेश कुमार,संजीव कुमार,रविन्द्र नैन,मनोज कुमार आदि मौजूद रहे।

Related posts

उप जिलाधिकारी की अध्यक्षता में ग्राम पंचायत चुनाव को लेकर पुलिस विभाग व राजस्व विभाग के कर्मचारियों की बैठक हुई संपन्न।

aajtakmedia

जालौन – उपजिलाधिकारी और क्षेत्राधिकारी ने पकड़ा सिंथेटिक खोवा।

aajtakmedia

अछल्दा (औरैया) में जीआरपी सिपाही के साथ हुई मारपीट।

aajtakmedia

Leave a Comment