[t4b-ticker]
उत्तरप्रदेश कालपी जालौन

3 दिनों तक लॉकडाउन होने की घोषणा के बाद बाजारों में दिखाई दी भीड़ -भाड़।

 

बाजारों में कोरोना गाइडलाइन की उड़ी धज्जियां

कालपी (जालौन) प्रदेश सरकार द्वारा शुक्रवार की रात्रि 8:00 बजे से मंगलवार की सुबह 7:00 बजे तक लॉक डाउन किए जाने की घोषणा के बाद बाजारों में काफी भीड़ भाड़ दिखाई दी। काफी संख्या में लोग बाग अपने घरों की जरूरतों के सामान की खरीदारी करने के लिए बाजारों में पहुंचे तथा को रोना गाइडलाइन की धज्जियां उड़ाते दिखे। दुकानदार भी सामान की बिक्री में इतने मशगूल दिखाई पड़े कि उन्हें भी कोरोना महामारी का कोई भय नहीं दिखा।

3 दिनों तक पूरे प्रदेश में लॉक डाउन की घोषणा होने के बाद शहरी व ग्रामीण क्षेत्र के हजारों की संख्या में लोग अपने जरूरी सामान की खरीदारी करने के लिए बाजार में पहुंचे तथा कोरोना महामारी गाइडलाइन को दरकिनार करते हुए बाजारों में खरीददारी करते हुए दिखाई पड़े। 2 मई यानी कि सोमवार को पंचायत चुनावों की मतगणना भी होनी है इसलिए ग्रामीण क्षेत्रों से प्रत्याशियों द्वारा जिन्हें अपनी जीत पक्की दिखाई दे रही है वह भी काफी संख्या में बाजारों में आकर खरीदारी करते दिखाई पड़े। शुक्रवार को बाजार करने आए लोग बिना मास्क लगाए एवं बिना सोशल डिस्टेंसिंग के बाजारों में खरीदारी करते दिखाई पड़े। यही नहीं दुकानदार भी कोरोना महामारी से बेपरवाह दिखाई पढ़े। दुकानों में भी काफी भीड़ भाड़ देखने को मिली कई दुकानदार तो बिना मास्क लगाए दुकानदारी करने में मशगूल दिखाई दिए।

Related posts

किराए दार ने लगाया मकान मालिक के ऊपर सामान फेकने व जाति सूचक गालियां देने का आरोप।

aajtakmedia

सेवा निवृत होने पर उपनिरीक्षक सूर्य भान दुवे को दी विदाई, सीओ राजीव प्रताप सिंह तथा कोतवाल की मौजूदगी में हुआ कार्यक्रम।

aajtakmedia

डेढ़ माह पूर्व अपहृत हुई किशोरी को पुलिस ने माँ-बाप को सौपा।

aajtakmedia

Leave a Comment