[t4b-ticker]
Top News उत्तरप्रदेश औरैया

शादी में शामिल होने आईं चार लड़कियां यमुना नदी में नहाने गयीं डूबीं,शादी खुशियाँ मातम में तब्दील।

 

अयाना(औरैया) जनपद औरैया के सुदूरवर्ती
थाना अयाना क्षेत्र में ग्राम फरिहा में यमुना नदी में शाम 04:00 बजे नहाने गयी चार किशोरियाँ कीर्ति(22)पुत्री अशोक कुमार, आकांक्षा(20) पुत्री सुशील कुमार निवासीगण अहेरीपुर जिला इटावा, कल्पना (20) पुत्री रमेश निवासी फरिहा, तनु(18) पुत्री जितेंद्र निवासी फफूंद डूब गईं।साथ मे नहाने आयीं प्रियंका पत्नी विपिन निवासी दिल्ली ने इस बात की ग्रामीणों को सूचना दी।

ग्रामीणों की सूचना पर थाना अयाना एसएचओ नवीन कुमार सिंह,बबाइन चौकी प्रभारी देवी सहाय वर्मा मय फोर्स के साथ तुरंत यमुना नदी पर पहुँच गये, उस समय तक स्थानीय गोताखोरों व् मछुआरें के द्वारा नदी में जाल डालकर खोज शुरू कर दी गई थी।

बताते चलें कि ग्राम फरिहा, थाना अयाना तहसील अजीतमल जनपद औरैया निवासी सुरेश कुमार राठौर के बेटे दीपक के तिलक में 14/06/2021 को शामिल होने आईं कीर्ति,तनु, आकांक्षा और कल्पना साथ साथ घर पर किसी को बताए बिना यमुना नदी पर नहाने के लिए गयीं थीं जिनके साथ प्रियंका पत्नी विपिन भी थीं, नहाते समय सेल्फी लेते वक़्त पानी के तेज वहाव में बहने पर एक दूसरे को बचाने के प्रयास में चारों डूबने लगीं जिसकी सूचना मौके पर मौजूद प्रियंका ने दौड़कर गांव में दी।
गौरतलब है कि आज दिनांक 16/06/2021 को दीपक की बारात चंद्रपाल राठौर निवासी बौराइन जिला इटावा को जानी है जिसमें सभी शामिल होने आईं थीं लेकिन कुदरत ने सभी की सभी खुशियां छीन लीं जिससे शादी की खुशियाँ मातम में बदल गईं हैं, और उधर कल दो शवों को नदी से निकालने के बाद आज शेष दोनों शवों को भी स्थानीय गोताखोरों और मछुआरों ने तनु और कीर्ति के शवों को भी नदी से बाहर निकाल लिया है।

सीओ अजीतमल प्रदीप कुमार, थाना प्रभारी नवीन कुमार सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुँचे और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है परिवारों में बारात के दिन कोहराम और मातम पसरा हुआ है।

Related posts

भाजपा नेताओं ने किया स्वास्थ्य कर्मियों को सम्मानित

अनिल नीखरा

धर्मादा के चुनाव में रामलीला समिति के अध्यक्ष आनंद गुप्ता और मंत्री राहुल तिवारी मनोनीत।

aajtakmedia

पुलिस ने ओवरलोडिंग के खिलाफ अभियान चलाकर करीब तीन दर्जन ट्रकों के विरुद्ध की कार्यवाही।

aajtakmedia

Leave a Comment