[t4b-ticker]
उत्तरप्रदेश कालपी जालौन

क्रॉसिंग में ट्रक खराब होने से जोल्हूपुर में लगा भीषण जाम।

 

कालपी (जालौन) बीती रात जोल्हूपुर क्रॉसिंग कि खराब सड़क में मौरंग लदा ट्रक बिगड़ जाने से हमीरपुर मार्ग में वाहनों का लंबा जाम लग गया जाम को खुलवाने के लिए पुलिस को भारी मशक्कत से जूझना पड़ा। प्राप्त जानकारी के अनुसार जोल्हूपुर मोड़- हमीरपुर मार्ग में सेतु निगम के द्वारा बीते चार-पांच वर्षो से रेलवे लाइन के ऊपर ओवरब्रिज का कार्य निर्माणाधीन है। इसलिए जोल्हूपुर रेलवे क्रॉसिंग के आसपास सड़क क्षतिग्रस्त हो गई है वहीं खदानों से ओवरलोड बालू लदे ट्रक जब रेलवे क्रॉसिंग के दोनों ओर गति अवरोधक के ऊपर चढ़कर खराब हो जाते हैं वीति 15-16 जून की रात में ओवरलोड ट्रक गति अवरोधक के ऊपर चढ़कर खराब हो गया। फलस्वरूप यातायात अवरुद्ध हो जाने से दोनों और वाहनों का लंबा जाम लग गया। कोतवाली के एडिशनल इंस्पेक्टर उमाकांत ओझा रात भर जाम खुलवाने में जुटे रहे। वहीं बुधवार को लगे जाम को वाहन में बैठी सवारियां भूख, प्यास से बिलबिला उठी।

रेलवे का अंडर पास हुआ बे मतलब

रेलवे विभाग के द्वारा एक साल निर्मित कराए गए जोल्हूपुर रेलवे क्रॉसिंग के अंडरपास की हालत बहुत बुरा हाल है। जल निकास की कोई जगह ना होने से अंडरपास में तीन चार फीट ऊंचाई में पानी भरा रहता है। फल स्वरुप वाहनों का गुजरना बिल्कुल बंद है।

जिम्मेदार विभागों को कराया जाएगा अवगत

कोतवाली कालपी के एडिशनल इंस्पेक्टर उमाकांत ओझा ने बताया कि जोल्हूपुर- कदौरा मार्ग में बार-बार लगने वाले जाम की समस्या के समाधान करने के लिए पीडब्ल्यूडी विभाग तथा रेल विभाग के जिम्मेदार अफसरों को अवगत कराया जाएगा।

 

Related posts

अटा में युवती की फाँसी पर झूलने से हुई मौत के मामले में पुलिस ने मुकदमा पंजीकृत कर शुरू की विवेचना।

aajtakmedia

पूर्ब लेखपाल कुकर्मी व भाजपा नेता का देर रात कमरा खंगाला फोरेंसिक व साइबर टीम ने।

aajtakmedia

उरई – युवती की आत्महत्या के मामले में चचेरी बहिन के बयान से आया नया मोड़।

aajtakmedia

Leave a Comment