[t4b-ticker]
उत्तरप्रदेश कालपी जालौन

139 एंटीजन टेस्ट एवं 130 आरटी पीसीआर टेस्ट में कोई नहीं निकला संक्रमित।

 

तीन जगह कैंप लगाकर 136 लोगों का किया गया वैक्सीनेशन

कालपी (जालौन) नगर में चल रही कोराना की जांचों में 139 लोगों की एंटीजन जांच कराई गई साथ ही 130 लोगों की आर टी पी सी आर जांच की रिपोर्ट आई इन सभी रिपोर्टों में कोई भी व्यक्ति कोरोना संक्रमित नहीं पाया गया।

सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के प्रभारी डॉ उदय कुमार ने बताया की नगर में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मैं दो शिविर लगाकर तथा नगर पालिका कार्यालय मैं स्वास्थ्य कर्मियों द्वारा एक कैंप लगाकर 136 लोगों का वैक्सीनेशन किया। उन्होंने बताया की वैक्सीनेशन के लिए लोगों में जागरूकता बढ़ रही है। डॉ उदय कुमार ने बताया नगर में कोरोना की जांच तेजी के साथ कराई जा रही हैं गुरुवार को 139 लोगों का एंटीजन टेस्ट कराया गया साथ ही 130 लोगों की आरटी पीसीआर जांच की रिपोर्ट आई इन सभी रिपोर्टों में कोई भी व्यक्ति कोरोना संक्रमित नहीं पाया गया।

सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के प्रभारी डॉ उदय कुमार ने बताया की कोरोना के प्रति लोगों की जागरूकता बढ़ रही है जिससे कोरोना की दूसरी लहर को काफी हद तक रोका जा सका है हमारे सभी स्टाफ के लोगों के द्वारा काफी परिश्रम करके नगर में ज्यादा से ज्यादा जांचें तथा वैक्सीनेशन का काम कराया जा रहा है।

Related posts

ज्वलरी दुकान के दो संचालकों के खिलाफ लाकडाउन के उल्लंघन का मुकदमा दर्ज।

aajtakmedia

कोरोना प्रोटोकॉल का सख्ती से हो पालन- जिलाधिकारी

aajtakmedia

पुलिस के साथ मिल कर मास्क जागरूकता कैंप लगाया गया।

aajtakmedia

Leave a Comment