[t4b-ticker]
उत्तरप्रदेश कालपी जालौन

नवागंतुक तहसीलदार ने वकीलों के साथ की बैठक।

 

कालपी (जालौन) नवागंतुक तहसीलदार बलराम गुप्ता ने तहसील सभाकक्ष में अधिवक्ताओं के साथ बैठक कर शासकीय एवं न्यायिक कार्यों की प्राथमिकताएं बताई। उन्होंने वकीलों से सामंजस्य पूर्ण तरीके से कार्यों को निपटाने का आवाहन किया।

तहसीलदार ने अधिवक्ताओं से कहा कि लंबे अरसे से लंबित मुकदमों की सुनवाई करके जल्द निस्तारण करने की कार्यवाही अमल में लाई जाएगी वकीलों की मांग पर उन्होंने कहा कि राजस्व कानूनगो तथा राजस्व कर्मचारियों की कमी को पूरा करने के लिए अपर जिलाधिकारी को अवगत करा दिया गया है तहसीलदार ने कहा कि तहसील में नकल तत्परता से जारी करने के लिए फोटोकॉपी मशीन स्थापित कराई जाएगी। इस मौके पर बार एसोसिएशन के अध्यक्ष अमर सिंह निषाद पूर्व अध्यक्ष रामकुमार तिवारी वरिष्ठ उपाध्यक्ष सलीम अंसारी इनायत अली हाशमी अपूर्व श्रीवास्तव वरुण प्रताप सिंह देवेंद्र श्रीवास्तव रविंद्र श्रीवास्तव मोहनलाल श्रीवास रवि कांत तिवारी आदि अधिवक्ताओं ने अपने अपने संबोधन में समस्याओं से तहसीलदार को अवगत कराया बैठक का संचालन वरिष्ठ लिपिक रामदत्त द्वारा किया गया।

जन समस्याओं का होगा गतिशीलता से समाधान

जालौन तहसील से स्थानांतरित होकर कालपी में पदभार कहां करने वाले तहसीलदार बलराम गुप्ता 2012 बैच के अधिकारी हैं झांसी तथा आगरा जनपदों की आधा दर्जन तहसीलों में नायब तहसीलदार के पद का निर्वाह कर चुके बलराम गुप्ता ने पत्रकारों को बताया की जन समस्याओं तथा फरियादियों की समस्याओं को प्रमुखता से निपटाना मेरी पहली प्राथमिकता रहेगी।

Related posts

अग्रवाल समाज ने आज पालिका प्रतिनिधि के साथ मिलकर लवली चौराहे पर वितरित किए बारह सौ मॉस्क।

aajtakmedia

पुलिस ने चेकिंग करके परखी सुरक्षा व्यवस्था।

aajtakmedia

दो दर्ज़न गोवंश लदे कंटेनर को पकड़ा, हिन्दू जागरण मंच ने दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्यवाही की उठाई मांग।

aajtakmedia

Leave a Comment