[t4b-ticker]
आटा उत्तरप्रदेश जालौन

छत पर टहल रहा युवक नीचे गिरा, रास्ते मे मौत।

आटा(जालौन) आटा थाना क्षेत्र के ग्राम बीजापुर निवासी एक युवक अपनी छत पर टहल रहा था। तभी उसका पैर फिसल गया और वह सर के बल नीचे गिर पड़ा। इससे उसका सर फट गया आवाज सुनकर दौड़े परिजनों ने जब उसे लहूलुहान हालत में देखा। तो उसे इलाज के लिए ले गए जहां रास्ते मे उसकी मौत हो गई। सुबह पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।
बुधवार की रात को विनोद तिवारी का 35 वर्षीय लड़का विकास तिवारी अपनी छत पर टहल रहे था। अंधेरा होने वजह से कुछ दिखाई नही पड़ रहा था। और उसका पैर छत के किनारे वाले हिस्से में रख गया। इससे वह जैसे ही नीचे गिरा तो उसका सर फट गया। और वह खून में लथपथ होकर बेहोश हो गया। उसकी चीखपुकार सुनकर अंदर से आए परिजनों ने जब बाहर देखा। तो उनके होश उड़ गए पत्नी आरती तुंरत बेहोश हो गई। घरवाले उसे गाड़ी से तत्काल इलाज के लिए ले गए। लेकिन रास्ते मे उसने दम तोड दिया। मौके की खबर जैसे ही घर मे पहुँची तो वहाँ मातम छा गया परिजनों ने रोना पीटना मच गया। सुबह सूचना पाकर मौके पर पुलिस भी पहुँच गई जिसने उसके शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। म्रतक की शादी को अभी 6 साल हुए है। दो लड़कीं गोरी और तान्या है। फिलहाल पत्नी को उसके घर वाले सँभाले हुए है।

एकलौता पुत्र था विकास

 

आटा। विनोद तिवारी का एक ही पुत्र था विकास जिसकी मौत से वह सदमे में है। अंदर ही अंदर घुट रहे है एक ही जगह बैठे है और सोच में पड़े है। परिजन उन्हें भी सँभाले हुए है।

Related posts

मुख्यमंत्री कार्यक्रम स्थल का निरीक्षण करने पहुंचे अधिकारी

दहेज लोभियों के खिलाफ पुलिस ने सुसंगत धाराओं में किया अभियोग पंजीकृत।

aajtakmedia

उपजिलाधिकारी जयेन्द्र कुमार ने कस्वा कदौरा बाजार से अतिक्रमण हटाने के दिये निर्देश।

aajtakmedia

Leave a Comment