[t4b-ticker]
उत्तरप्रदेश कदौरा जालौन

डेढ़ सौ से अधिक बिजली के कनेक्शन काटे दो पर मुकदमा दर्ज एसडीओ के निर्देश पर अवर अभियंता ने चलाया बकाएदारों के विरुद्ध अभियान 13 लाख की वसूली।

कदौरा- जालौन विधुत विभाग के बकाएदारों पर विभाग ने सख्ती दिखाना शुरू कर दी है। टीम ने शुक्रवार को 150 से अधिक कनेक्शन काटने के साथ दो उपभोक्ताओं पर मुकदमा दर्ज कराते हुए 13 लाख की वसूली भी की है।
बताते चले कि कोरोना काल के दौरान विभाग ने बकाएदारों से वसूली पर रोक लगा दी थी। पर संकट खत्म होते ही दोबारा विभाग ने सख्ती शुरू कर दी है। शुक्रवार को एसडीओ ऋषभ राजपूत के निर्देश पर अवर अभियंता देवेंद्र नाथ बाजपेई व गुलाबचन्द्र पाल ने विधुत विभाग की टीम के साथ क्षेत्र के सुजानपुर,कुआखेड़ा,भद्रा का डेरा,बसरेही व पंडौरा में चेकिंग अभियान चलाया। 10 हजार से अधिक 150 बकाएदारों के कनेक्शन काटे साथ ही बकाएदारों से 13 लाख रुपये की वसूली की गई। वही पूर्व में बकाया जमा न करने पर कटे कनेक्शन को जबरन जोड़ने पर पंडौरा निवासी विक्रम व मुकेश पर मुकदमा दर्ज कराया एसडीओ ऋषभ राजपूत ने कहा कि अभियान चलता रहेगा। इसके लिए विधुत टीमें लगातार गांव में कैम्प लगा कर उपभोक्ताओं की समस्याओं को सुन कर उनका निस्तारण भी कर रही है इस मौके पर वरिष्ठ लिपिक राजेश कुशवाहा, कलीम खान,सगीर कुरैसी सहित बड़ी संख्या में लाइन मैन भी मौजूद रहे।

Related posts

यूपी : 17 मई सुबह 7 बजे तक के लिए बढ़ाया गया लॉकडाउन, आदेश जारी।

aajtakmedia

तीन सप्ताह पहले अपहृत किशोरी पुलिस ने की बरामद, आरोपी चढ़ा पुलिस के हत्थे।

aajtakmedia

सामाजिक कार्यकर्ता मनीष दयाल को जिलाधिकारी मथुरा के द्वारा किया गया सम्मानित।

aajtakmedia

Leave a Comment