[t4b-ticker]
उत्तरप्रदेश कालपी जालौन

माननीय बिधायक जी ने खबर को संज्ञान में लेते हुए नगर को दिया “शव वाहन”।

पालिका बोर्ड बैठक में अपनी निधि से पालिका को शव वाहन देने की की घोषणा

 

कालपी(जालौन) पालिका की बोर्ड बैठक में स्थानीय बिधायक नरेन्द्र सिंह जादौन ने बिधायक निधि से नगर पालिका परिषद को एक शव वाहन देने की घोषणा की इसके लिए बिधायक जी का आभार व्यक्त करते हैं।
उक्त जानकारी भाजपा नेता सभासद सुरजीत सिंह चौहान ने दी । बताते चलें कि पिछले दिनों राष्ट्रीय स्वरूप तहसील सवांदाता के द्वारा एक खबर लिखी थी जिसमें अवगत कराया गया था कि कोरोना काल में मृत लोगों को अंतिम संस्कार के लिए ले जाने में कांधा कम पड़ गए जिससे भारी मुसीबत देखी गई वहीं यमुना भी घाट छोड़कर दूर बहने लगीं हैं खासकर गर्मी में तेज धूप और बरसात में अंतिम संस्कार के लिए शव ले जाने में भारी दिक्कत आती है। इसके लिए अन्य नगरों की तरह कालपी नगर में भी एक शव वाहन की मांग माननीय बिधायक जी से की थी । जिस मांग का संज्ञान लेते हुए नगर पालिका को बिधायक कालपी ने बिधायक निधि से एक शव वाहन दिया जो जल्द ही नगर पालिका को प्राप्त हो जाएगा। इसके लिए बिधायक जी का ह्रदय से आभार व्यक्त करते हैं।

Related posts

संविधान की मूल आत्मा को कुचलने का काम कर रही है योगी सरकार, दलित, पिछड़ों की हकमारी में लगी है पूरी सरकार – आर0के0 चौधरी।

aajtakmedia

उपर पुलिस अधीक्षक डॉ अवधेश कुमार सिंह और उपर जिलाधिकारी प्रमिल कुमार ने कोंच में लिया लॉक डाउन का जायजा।

aajtakmedia

सपाइयों ने की कुकर्मी लेखपाल को फाँसी देने और पीड़ितों को मुआवजा देने की मांग, उपजिलाधिकारी को राज्यपाल को संबोधित सौंपा ज्ञापन।

aajtakmedia

Leave a Comment