[t4b-ticker]
उत्तरप्रदेश कालपी जालौन

नमस्ते न करने पर ठाकुर साहब ने दलित व उसकी पुत्रियों को बेरहमी से पीटा।

 

शिकायत करने के बाद भी मौके पर नही पहुची ज्ञान भारती चौकी पुलिस

कालपी(जालौन) – कालपी कोतवाली के ग्राम सरसेला में घर के बाहर वैठे दलित युवक व उसकी दो पुत्रियों की नमस्कार न करने को लेकर गांव के ठाकुर समाज के युवक की बेरहमी से बुरी तरह मारपीट कर दी । बाद में कुल्हाड़ी से काट कर जाने ने मारने धमकी भी देकर मौके से फरार हो गया। पीड़ित लड़कियों ने घटना की तहरीर चौकी पुलिस को दी ।जिस पर सूचना के बाद भी मौके पर नही पहुची चौकी पुलिस।

भले ही योगी सरकार दलितों के बोट बैंक लेने के लिए तरह तरह की योजनाएं लागू कर रही है लेकिन सच्चाई सामने आही जाती है पूरे प्रदेश में सम्मान्य जाति के लोग दलितों पर लगातार अत्यचार कर रहे लेकिन दलितों की सुनाई भी नही होती है। जिसकी मिशाल कालपी कोतवाली के ग्राम सरसेला में देखने को मिली गांव का निवासी बाबू राम अहिरवार अपनी दोनों लड़कियों के साथ घर के वाहर बैठा हुआ था तभी गांव के निवासी महेंद्र सिंह ठाकुर का पुत्र जोतेंद्र सिंह वहां से अपनी बाइक पर सबार होकर निकला तभी रास्ते मे कुत्ता आ गया ।इसी बीच उसकी बाइक वाहक गयी । तभी घर के बाहर बैठें बाबू राम अहिरवार व उसकी पुत्रियों से बोला कि मुझे नमस्कार क्यों नही किया। इसी बात को लेकर जितेंद्र सिंह ने गम्मा उठा कर बाबू राम की तरह फेका और जाति सूचक गालियां देने लगा । जव दलित युवक की पुत्रियों ने दवंग का विरोध किया तो उसने बाबू राम व उसकी पुत्रियों की बेरहमी से बुरी तरह मारपीट कर दी और जान से मारने की धमकी देकर मौके से भाग गया । दलित युवक व उसकी पुत्रियों ने घटना की सूचना ज्ञान भारती चौकी प्रभारी को दी जिस पर सूचना मिलने के बाद भी मौके पर नही पहुची चौकी पुलिस ।

पुलिस को सूचना देने पर लगातार पीड़ित को धमकी दे रहा हमला बर का पिता महेंद्र सिंह

दलित व उसकी पुत्रियों के साथ हुई मारपीट की शिकायत पुलिस से करने पर हमलाबर का पिता महेंद्र सिंह ठाकुर आक्रोशित हो गया और वह लगातार पीड़ित के घर जाकर जान से मारने की धमकी दे रहा है ।

Related posts

नगर पालिका द्वारा बनवाई गई दुकानों का लाभ गरीबों को नहीं मिल पाएगा।

aajtakmedia

कोंच पुलिस की बड़ी कामयाबी -चैकिंग के दौरान 1 किलो 4 सौ ग्राम चरस के युवक को किया गिरफ्तार।

aajtakmedia

नलकूप की मोटर फुकने से आधा दर्जन मोहल्लों मे तीन दिन से पानी की सप्लाई ठप्प।

aajtakmedia

Leave a Comment