[t4b-ticker]
अजीतमल उत्तरप्रदेश औरैया

अजीतमल ब्लॉक से भारतीय जनता पार्टी के अवनीश पांडे उर्फ रजनीश पांडे बने ब्लाक प्रमुख।

 

वीरेंद्र सिंह सेंगर

अजीतमल औरैया।
जनपद औरैया के अति महत्वपूर्ण अजीतमल ब्लाक के ब्लाक प्रमुख के चुनाव में आज अजीतमल ब्लाक से भारतीय जनता पार्टी तथा समाजवादी पार्टी के प्रत्याशियों के पक्ष में वीडी (क्षेत्र पंचायत सदस्यों) ने अपना मतदान किया तथा क्षेत्र के चुने गए बीडीसी सदस्यों ने अपने अपने प्रत्याशियों के पक्ष में अपना मतदान ब्लॉक अजीतमल परिसर में करने आए और अपने अपने प्रत्याशियों के पक्ष में मतदान किया ।

समय से हुई मतगणना में भाजपा भारतीय जनता पार्टी के उपाध्यक्ष अवनीश उर्फ रजनीश पांडे ने अपने प्रतिद्वंदी देवेंद्र यादव समाजवादी पार्टी को हराकर विजयश्री हासिल की।
बताते चलें कि 75 वोटों में से 61 वोटों का मतदान हुआ जिसमें 2 मतदान निरस्त किए गए तथा 59 मतों का मतदान हुआ जिसमें 33 मतदान भारतीय जनता पार्टी के से रजनीश पांडे को प्राप्त हुए तथा उनके राजनैतिक प्रतिद्वंदी देवेंद्र यादव को 26 मतदान प्राप्त हुए जिसमें अवनीश ऊर्फ रजनीश पांडे 7 मतों से विजई घोषित हुए ।
प्रशासन ने चुनाव को गंभीरता से लेते हुए चुनाव को निर्वाध और निर्विघ्न रुप से संपन्न करवाया जिसके लिए संपूर्ण प्रशासन को भाजपा और रजनीश पांडे ने प्रशासन का आभार व्यक्त किया।

Related posts

टूटी पुलिया दे रही हादसे को दावत।

aajtakmedia

महिला ने फाँसी लगाकर की आत्महत्या, पुलिस जांच में जुटी।

aajtakmedia

मिलावट खोरी पर प्रशासन की निगाहें क्यों नहीं हो रही टेढ़ी क्या प्रशासन की भी है मिलीभगत?

aajtakmedia

Leave a Comment