[t4b-ticker]
Top News उत्तरप्रदेश औरैया

खेत की जुताई के दौरान रोटावेटर में फंसने से हुई किसान की दर्दनाक मौत, परिवार में छाया मातम।

 

सुबह करीब साढ़े आठ बजे ट्रैक्टर से चल रही जुताई के दौरान किसान रोटावेटर की चपेट में आ गया।

वीरेंद्र सिंह सेंगर

सहार। बेला थाने की सहार चौकी के अंतर्गत गुरुवार की सुबह करीब साढ़े आठ बजे ट्रैक्टर से खेत की जुताई करा रहा एक किसान रोटावेटर की चपेट में आ गया। जिससे दुर्घटना में उसकी दर्दनाक मौत हो गई। जिसके बाद सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और रोटावेटर समेत ट्रैक्टर को कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।
थाना क्षेत्र के अंतर्गत सहार चौकी के ग्राम हरबंसपुर में गुरुवार को ट्रेक्टर मालिक अहिवरन लाल दोहरे का लड़का अरविंद दोहरे बेंचेलाल पाल के खेत में सुबह ट्रेक्टर द्वारा रोटावेटर से जुताई की जा रही थी। जुताई के दौरान रामसरोवर ट्रेक्टर चालक से अपने खेत में जुताई के लिए कहने के लिए रोटावेटर के लिए उस पर चढ़ रहे किसान रामसरोवर (35) पुत्र अनिरुद्ध कठेरिया का पैर फिसल जाने से वह रोटावेटर की चपेट में आ गया और उसकी रोटावेटर में दब कर दर्दनाक मौत हो गयी है।घटना की जानकारी पर पहुंचे गांव के लोगों ने रोटावेटर में फंसे शव को देखा तो रोंगटे खड़े हो गए। घटनास्थल पर पहुंचे मृतक के परिजनों का रो-रो कर हाल बेहाल रहा। वहीं परिजनों ने काफी देर तक शव को उठने नही दिया।परिजन बराबर किसी उच्चाधिकारी को बुलाने व मुआवजे की मांग पर अड़े रहे।फिर थाने से आए उपनिरीक्षक आर के यादव के काफी समझाने के बाद शव को पुलिस ने अपने कब्जे में लेकर पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।मृतक के तीन पुत्र अक्षय 7 वर्ष,संस्कार 4 वर्ष,आर्यन 2 वर्ष व पत्नी ज्योति है।
थाना प्रभारी निरीक्षक पप्पू सिंह ने बताया कि पीड़ित ने ट्रेक्टर चालक के खिलाफ तहरीर दी है मुकदमा पंजीकृत कर आरोपी की तलाश की जा रही है।घटनास्थल पर पहुंची थाना पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Related posts

कोंच – कोरोना से बचाव के लिए आयुर्वेदिक अस्पताल में दिया जा रहा काढ़ा।

aajtakmedia

गृह क्लेश के चलते महिला ने फांसी लगाकर दी जान।

aajtakmedia

झगड़े के दौरान धायल हुये व्यक्ति की आज हुई मौत।

aajtakmedia

Leave a Comment