[t4b-ticker]
उत्तरप्रदेश कालपी जालौन

अन्न महोत्सव के अवसर पर 170 दुकानों में वितरित किया सरकारी खाद्यान्न।

 

कालपी जालौन । गुरुवार अन्न महोत्सव के अवसर पर कालपी तहसील की 177 खाद्यान्न की दुकानों में जनप्रतिनिधियों की मौजूदगी में सरकारी खाद्यान्न का निशुल्क वितरण किया गया । झोंलों में सरकारी गेहूं चावल पाकर कार्ड धारकों के चेहरे खिल उठे।

पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के मुताबिक सभी कोटेदारों के द्वारा अपनी अपनी सरकारी उचित दर की दुकानों में आकर्षक ढंग से सजावट की गई तथा कई जगहों पर टेलीविजन लगाकर उपभोक्ताओं को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विचारों तथा संवाद का प्रसारण दिखाया गया। कोटेदार वीर सिंह की दुकान में नगर पालिका परिषद अध्यक्षा बैकुंठी देवी की मौजूदगी में सरकारी खाद्यान्न का वितरण किया गया।
कोटेदार संदीप पुरवार के कोटे की दुकान पर पंडित रमेश तिवारी वरिष्ठ भाजपा नेता की उपस्थिति में निशुल्क खाद्यान्न वितरण सरकार द्वारा दिए गए प्रिंटेड झोलो में अंत्योदय कार्ड धारकों को कराया गया। इस मौके पर नगर पालिका चेयरमैन श्रीमती बैकुंठी देवी एवं हरि भूषण सिंह चौहान प्रधान लिपिक एवं अंत्योदय कार्ड धारक मौजूद रहे। ग्राम शॉप की दुकान में ब्लाक प्रमुख कमला देवी के द्वारा सरकारी खाद्यान्न वितरित किया गया ग्राम हिम्मतपुर में नवाब सिंह जादौन की मौजूदगी में सरकारी खाद्यान्न का वितरण किया गया इसके अलावा ग्रामीण क्षेत्र की दुकानों में ग्राम प्रधानों की मौजूदगी में सरकारी खाद्यान्न को बांटा गया पूर्ति निरीक्षक अजीत कुमार सिंह ने बताया कि कालपी तहसील में 55000 राशन कार्ड जिनमें से पहले दिन 10,000 से अधिक कार्ड धारकों को खाद्यान्न का वितरण किया गया।
महोत्सव के अवसर पर माननीय श्री नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री भारत सरकार का संवाद लाइव टेलीकास्ट किया जा रहा था ।

Related posts

एक करोड़ 35 लाख की ऑनलाइन ठगी में राजस्थान पुलिस की कालपी में दस्तक।

aajtakmedia

महात्मा गांधी और लाल बहादुर शास्त्री की जयंती पर किए गए तरह तरह के आयोजन।

aajtakmedia

केंद्र की कृषि बिल के विरोध में किसानों ने कोंच मंडी गेट पर किया प्रदर्शन,उपजिलाधिकारी को सौपा ज्ञापन।

aajtakmedia

Leave a Comment

error: Content is protected !!