[t4b-ticker]
Top News उत्तरप्रदेश औरैया

पाता चौकी पर धरने की सूचना पर अलर्ट हुई पुलिस।

 

एक पक्ष की महिलाओं को भी जेल भेजने से आक्रोशित हैं ग्रामीण।

वीरेंद्र सिंह सेंगर

फफूंद(औरैया) थाना क्षेत्र की चौकी पाता के गांव ममरेजपुर आल में गुरुवार रात दो पक्षों के झगड़े में पुलिस द्वारा एक पक्ष को जेल भेजने और दूसरे पक्ष को थाने से छोड़ देने से आक्रोशित ग्रामीणों के पाता चौकी पर धरने की सूचना पर थाना पुलिस के हाथ पांव फूल गए और थाना का पूरा स्टाफ पाता चौकी पर जा डटा हालांकि पीड़ित के गांव में शाम तक ग्रामीण इकट्ठा हो रहे लेकिन धरना नही देने से पुलिस ने राहत की सांस ली। बाद में भीम आर्मी के जिलाध्यक्ष मुन्ना खा ने पहुच कर मामला शांत करवाया तथा दूसरे पक्ष की तहरीर पर शाम को मुकदमा दर्ज करने की बात कही|

गुरुवार की रात पाता चौकी के गांव ममरेजपुर निवासी दो पक्षों में ट्रक का तिरपाल बांधने को लेकर हुए झगड़े में पुलिस एक पक्ष के पांच लोग जिसमे दो महिलाएं भी शामिल थी और दूसरे पक्ष के सिर्फ एक युवक को थाने ले गयी थी।

पुलिस ने एक पक्ष के पांचों लोगों को जेल भेज दिया था जबकि दूसरे पक्ष के युवक को छोड़ दिया था जिससे आक्रोशित दूसरे पक्ष के तमाम लोगों ने रविवार को गांव में इकट्ठा होकर चौकी पर धरना देने की तैयारी कर ली जिसकी सुचना पुलिस को भनक लगते ही फफूंद थानाध्यक्ष श्रवण कुमार तिवारी शांति व्यवस्था बनाये रखने के लिए थाने के फोर्स के साथ सवेरे ही चौकी पर पहुंच गए। शाम तक गांव ममरेजपुर में तनाव का माहौल बना रहा और तमाम ग्रामीण इकट्ठा बने रहे। और बाद में भीम आर्मी के जिलाध्यक्ष मुन्ना खा ने पहुच कर ग्रामीणों से बात करने के बाद पाता चौकी पहुच कर थानाध्यक्ष श्रवण कुमार तिवारी से बात करके दूसरे पक्ष का भी मुकदमा लिखने की बात को लेकर धरना देने का इरादा स्थगित कर दिया गया।

Related posts

बीमारी से जूझ रहे आवारा गोवंश को मिला सपोर्टिंग हैंड फाउंडेशन का सहारा।

aajtakmedia

घर बैठे मिलेगी पीएनबी ग्राहकों को बैंकिंग, शुरू किया डोर स्टेप बैंकिंग ऐप

aajtakmedia

घर के अंदर सो रही महिला के साथ मनचले ने की अश्लील हरकत।

aajtakmedia

Leave a Comment

error: Content is protected !!