[t4b-ticker]
उत्तरप्रदेश कालपी जालौन

आलमपुर कालपी गौशाला में अव्यवस्थाओं के वायरल वीडियो की हकीकत जानने पहुंचे भाजपा विधायक नरेन्द्र सिंह जादौन।

 

कालपी /जालौन विगत कई दिनों से सोशल मीडिया में तेजी से एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें नगर की आलमपुर गौशाला में गौमाता की दुर्दशा व गौशाला में व्याप्त अव्यवस्थाओं पर सवाल उठाए जा रहे हैं। आज मोदी जी के जन्म दिन पर एक पत्रकार ने जब गौशाला में व्याप्त अव्यवस्थाओं के वायरल वीडियो पर विधायक कालपी नरेंद्र सिंह जादौन से सवाल किया तो विधायक ने कहा मैं अभी गौशाला पहुंच रहा हूं। सारी हकीकत देखने के बाद ही उत्तर देंगे।
आपको बताते चलें कि अनवरत हो रही वर्षा के चलते गौशाला परिसर पूरी तरह कीचड़ से भरा पड़ा है जिसमें घुटनों तक कीचड़ और गंदगी व्याप्त है और गायों को खड़े होने तक का स्थान नहीं है।एक काऊ सेड बना है पर उसमें पचास से अधिक गौवंश नहीं खड़ा हो सकता।
विधायक ने जब स्वयं देखा तो उन्होंने भी मीडिया के समक्ष अव्यवस्थांओं की बात स्वीकार की और मैनेजर से जानकारी ली तो उसका कहना था कि वर्तमान में 250 से अधिक गौवंश हैं अभी हाल ही में नगर पालिका द्वारा डस्ट और हाईवे से निकली डामर सनी गिट्टी कुछ स्थान पर डलवाई है जिसमें गाय बैठ सकें पर वह नाकाफी और बेकार है। मौके पर उपस्थित हिन्दू जागरण मंच अध्यक्ष नीलाभ शुक्ला व बजरंगदल जिला संयोजक दीपक शर्मा तथा नगर अध्यक्ष हर्ष विश्नोई की उपस्थिति में विधायक जी नेआश्वसन दिया कि जल्द ही गौशाला परिसर में इंटर वाकिंग बिछवाने के लिए नगर पालिका परिषद अध्यक्षा और प्रभारी ई ओ उपजिलाधिकारी कौशल कुमार से बात की जाएगी । विधायक ने स्वीकार किया कि अव्यवस्था तो है पर भूसा चारा दाना की कोई दिक्कत नहीं है।जल्द ही सारी समस्याओं को हल करने के प्रयास करेंगे । मौके पर पर भाजपा नगर अध्यक्ष अमित पाण्डेय, सहित कई समाजसेवी उपस्थित रहे।

Related posts

आज कुंवर पुरा गांव में भारतीय किसान यूनियन के प्रदेश अध्यक्ष ने लगायी किसान जन चौपाल।

aajtakmedia

डेढ़ करोड़ की लागत से आई. टी. आई. मे स्मार्ट कक्ष का निर्माण।

aajtakmedia

कृषि बिलों बिरोध में  ने किया धरना-प्रदर्शन, कृषि कानूनों को वापस लेने की मांगकांग्रेस की।

aajtakmedia

Leave a Comment

error: Content is protected !!