[t4b-ticker]
उत्तरप्रदेश कालपी जालौन

चेकिंग अभियान में बकायदारो को ओटीएस योजना के पत्र थमाते कर्मचारी।

 

कालपी जालौन विद्युत विभाग कालपी के उपखंड अधिकारी आदर्श राज के निर्देश पर बिभागीय कर्मचारियों के द्वारा कालपी नगर में घर-घर चेकिंग अभियान चलाया गया। इस दौरान बड़े बकायेदारों को ओटीएस योजना के बारे में जागरूक किया गया तथा नोटिस देकर एक एक मुश्त समाधान योजना का लाभ उठाने का आव्हान किया गया। इस दौरान टीम ने विद्युत बिलों की धनराशि को जमा करने के लिए प्रेरित किया गया।

उत्तर प्रदेश पावर कारपोरेशन के निर्देश पर उपखंड अधिकारी आदर्श राज के निर्देश पर लाइनमैनो तथा विभागीय कर्मचारियों की अलग-अलग टीमों को गठित करके कालपी नगर के टाउन फीडर तथा किला घाट फीडर की चैकिंग तथा उपभोक्ताओं को ओटीएस योजना के लिए जागरूक करने के लिए जिम्मेदारियां सौंपी गई है।50 हजार रुपये से अधिक के बकायेदार उपभोक्ताओं को बिभागीय लाल रंग का सौपा जा रहा है। पत्र में विधुत बिल की कुल बकाया राशि दर्ज है।साथ ही ओटीएस योजना में मिलने वाली छूट की धनराशि को भी पत्र में उल्लेख किया गया है। घरेलू संयोजन के बिधुत उपभोक्ताओं के बकाया धनराशि पर लगने वाली सम्पूर्ण धनराशि को योजना के तहत माफ किया जायेगा।बिभागीय कर्मचारियों की टीमो के द्वारा मिर्जा मंडी, हरीगंज, राम चबूतरा, हैदरीपुरि, रामगंज, गणेशगंज, इंदिरा नगर आदि मोहल्लों में सघन चेकिंग अभियान चलाया इस दौरान बकायेदार उपभोक्ताओं को ओटीएस योजना के लिए व्याज में चल रही छूट के बारे में जानकारियां दे कर पत्र भी सौंपे। टीम के अभियान के दौरान उपभोक्ताओं को अपने अपने बिजली बिल को समय से जमा करने के लिए प्रेरित किया। अभियान टीमों में अखिलेश शुक्ला, दिलीप कुमार, अजय कुमार निगम, अरुण कुमार पोरवाल,
विमल कुमार, सौरभ कुमार, फ़हमीद, सुनील कुमार, स्वामी दीन, सीताराम,लल्लन, रामपाल आदि लाइनमैन तथा विभागीय कर्मचारी मौजूद रहे।

फ़ोटो – अभियान के दौरान पत्र सौंपते

Related posts

आटा पुलिस के हत्थे चढ़े तीन शातिर बदमाश।

aajtakmedia

विकास खण्ड महेवा के ग्राम खडगुई मुस्तकिल का प्राथमिक विद्यालय बना टापू।

aajtakmedia

बरसात के मौसम में बिजली के खंभे में उतरा करंट , संपर्क में आने से महिला की मौत।

aajtakmedia

Leave a Comment

error: Content is protected !!