उत्तरप्रदेश कोंच जालौन

विदेशों से मिल रही कोंच फ़िल्म फेस्टिवल को सराहना

 

30 जून को निकलेगी सांस्कृतिक यात्रा, 1 से 3 जुलाई होगा फेस्टिवल

कोंच (जालौन) तृतीय कोंच इंटरनेशनल फ़िल्म फेस्टिवल को विदेशों में भी सराहा जा रहा है। नेपाल,जर्मनी, बल्गारिया, जपान आदि देशों से कोंच फ़िल्म फेस्टिवल की भूरि-भूरि प्रशंसा करते हुए शुभकामनाएं प्रदान की जा रही है। नेपाल की महिला आयोग की पूर्व अध्यक्ष एवं वर्तमान सांसद शेख चांदतारा, भारत मे जापान सरकार के बिजनेस कॉर्डिनेटर नेपाल के पूर्व राष्ट्रपति के परिवार में जन्मे सभ्रांत व्यक्ति डॉ० सुशील यादव, न्यूयार्क अमेरिका से बिजनेस मैन एवं फ़िल्म अभिनेता सुनील बल्गारिया से निकोल,वी चनक,जर आदि ने वीडियो जारी करते हुये कोंच फ़िल्म फेस्टिवल की सराहना की है।
आगामी 30 जून से होने वाले कोंच इंटरनेशनल फ़िल्म फेस्टिवल के लिए तैयारियां भी तेज कर दी गई है, फेस्टिवल के संस्थापक/संयोजक पारसमणि अग्रवाल ने बताया कि 30 जून को कोंच इंटरनेशनल फ़िल्म फेस्टिवल की सांस्कृतिक यात्रा निकलेगी। यात्रा का शुभारंभ बलदाऊ धर्मशाला से होगा यात्रा कमला नेहरू से सागर चौकी, रामगंज नई बस्ती तिराहा होते हुए लवली चौराहा पहुचेगी वँहा से यात्रा स्टेट बैंक अमरचंद्र होते हुए सरोजनी नायडू पार्क पहुँचेगी जंहा ज्ञात-अज्ञात शहीदों को श्रद्धासुमन अर्पित करते हुए यात्रा का समापन होगा।
पारस ने बताया कि 1 से 3 जुलाई फेस्टिवल रॉयल गार्डन में होगा जिसमें मुंबई सहित अन्य जगह के सिनेमा, शिक्षा, समाज, शासन-प्रशासन, आदि क्षेत्रों की विभूतियां ऑनलाइन एवं ऑफलाइन सहभागिता करेंगी फेस्टिवल सुबह 10 बजे से रात्रि 9 बजे तक विभिन्न सत्रो में आयोजित किया जाएगा। फेस्टिवल में मण्डलायुक्त झांसी, जिलाधिकारी जालौन सहित अन्य प्रशासनिक अधिकारियों को भी आमंत्रित किया गया है।
संस्थापक संयोजक पारसमणि अग्रवाल ने बताया कि फेस्टिवल में सरस् आर्ट ग्रुप की कला प्रदर्शनी भी लगेगी साथ ही फेस्टिवल का समापन श्री नवल किशोर रामलीला समिति के द्वारा धनुषयज्ञ लीला के साथ 3 जुलाई को होगा।
उन्होंने अपील कि नगर व क्षेत्र के लोग फेस्टिवल में शिरकत कर प्रतिभाओं की हौसला अफजाई करें।

Related posts

प्रधान और क्षेत्र पंचायत के उपचुनाव में क्रमशः मीनू देवी एवं रामशरण हुये विजयी।

aajtakmedia

हनुमान मंदिर में भव्य भंडारे का हुआ आयोजन।

aajtakmedia

कार चालक ने गाड़ी से खोया नियंत्रण, एक बड़ी दुर्घटना होने से बची।

aajtakmedia

Leave a Comment

error: Content is protected !!