[t4b-ticker]
Top News उत्तरप्रदेश औरैया

बॉलीवुड में फफूंद कस्बे का नाम रोशन कर रहे शिवा शुक्ला।

 

मेहनत और लगन से बन रही पहचान, अभिनय देख मिल रहे तमाम फिल्मों से ऑफर

 

वीरेंद्र सिंह सेंगर

फफूंद,औरैया। जिले के छोटे से कस्बे फफूँद निवासी शिवा शुक्ला शुक्ला बॉलीवुड में अभिनय कर कस्बे का नाम रोशन कर रहे हैं।मध्यम बजट की वेब सीरीज मूवी सीतापुर: द सिटी ऑफ गैंगस्टर में अभिनय कर चुके शिवा शुक्ला ने अपने प्रयासों से वेब सीरीज की शूटिंग भी फफूंद क्षेत्र में करवा दी थी।
वेब सीरीज सीतापुर द सिटी ऑफ गैंगस्टर ओटीटी प्लेटफार्म एमएक्स प्लेयर पर रिलीज हो चुकी है।रिलीज के बाद फ़िल्म देखने की तादाद लाखों में पहुंच चुकी है।शिवा के अभिनय को देख बॉलीवुड से उनके पास कई फिल्मों के ऑफर आ रहे हैं।शिवा इस वक़्त मध्यम बजट की फ़िल्म इक नशेबाज में अहम रोल निभा रहे हैं।शिवा शुक्ला इस समय घर पर ही हैं और वह अपनी अपने अभिनय के दम पर बॉलीवुड में बड़े स्टार की पहचान बनाने के लिए संघर्ष कर रहे हैं

किसान परिवार से थे पर अभिनय की तरफ रही चाहत

शिवा शुक्ला बताते हैं कि वह किसान परिवार से हैं और अभिनेता बनने की इच्छा उनके अंदर बचपन से ही थी।बताते हैं कि उनके पास घर पर टीवी भी नहीं था और एक दोस्त के घर पर ब्लैक एंड व्हाइट सेट पर धारावाहिक देखते थे।लोगों से कहते थे कि एक दिन वे स्क्रीन पर दिखेंगे तो लोग उन पर हंसते थे,जिसमें परिवार के सदस्य भी शामिल थे।

मिमिक्री से एक्टिंग की ओर किया रुख

शिवा शुक्ला ने बताया कि स्कूल के दिनों में उन्होंने कुछ नाटकों में भाग लिया।इंटरमीडिएट पास करने के बाद थिएटर ज्वाइन किया।एक साल बाद पिता का निधन हो गया और खुद को साबित करने के लिए अधिक मेहनत शुरू कर दी।शुरुआत मिमिक्री से की और एक्टिंग के लिए थियेटरों में मिमिक्री करने कानपुर, लखनऊ, दिल्ली होते हुए मुंबई में कदम रखा। थिएटर से खर्च निकालना भी मुश्किल था तो लाइव इवेंट कंपनियों में शामिल हो गए। इसमें व्यावसायिक नाटक और स्टैंड-अप एक्ट करने लगे जिससे खर्च पूरे हुए।एक चैनल के लिए बनाए गए शो में हिस्सा लेने के बाद शार्ट फ़िल्म,“सॉरी मॉम” में अभिनय किया जो कि नशामुक्ति पर आधारित थी।फिर गोविंद नामदेव के साथ एक फ़िल्म प्रोजेक्ट पर काम करने का मौका आया लेकिन दुर्भाग्य से यह फ़िल्म बीच मे ही बंद हो गयी

अभिनय देख अब मिल रहे ऑफर

सीतापुर वेब सीरीज में उनके अभिनय को देख उनके पास अब तमाम वेब मूवी के ऑफर हैं। वह फ़िल्म निर्देशक सागर पाठक के फ़िल्म प्रोजेक्ट पर काम करने के साथ ही बड़े पर्दे की फ़िल्म “एक नशेबाज” व “दिल तेरे इश्क़ में” की शूटिंग की तैयारी में है।फ़िल्म को मुंबई में शूट किया जाएगा जिसमें गेब्रियल वत्स निर्देशक होने के साथ-साथ मुख्य भूमिका निभा रहे हैं।फिल्मों में गीतांजलि शर्मा और गोविंद नामदेव भी प्रमुख हैं।एक नई फिल्म डैमेज का आया ऑफर भी शिवा ने स्वीकार कर लिया है लेकिन कोरोना के कारण शूटिंग का वक्त बढ़ गया है।

Related posts

वार एसोसिएशन ने शोक सभा कर दी श्रद्धांजलि।

aajtakmedia

कुल की फातिहा के साथ उर्स रस्म अदायगी के साथ संपन्न।

aajtakmedia

दबंगो ने ग्राम सभा की नजूल भूमि पर अतिक्रमण कर आम रास्ते को किया अवरुद्ध।

aajtakmedia

Leave a Comment

error: Content is protected !!