[t4b-ticker]
उत्तरप्रदेश उरई जालौन

दवंगो ने दलित युवक को दौड़ा कर पीटा, पीड़ित ने माँ के साथ लगाई गुहार।

 

 24 घण्टा होने के बाद पुलिस ने नही की कोई कार्यवाही

उरई- नगर के मोहल्ला राम में बीती रात गुंडा टैक्स न देने पर दलित युवक की दवंगो ने दौड़ा दौड़ा कर बुरी तरह मारपीट कर दी । मोहल्ले बालो को इठक्का देख हमलाबर हुए मौके से फरार । पीड़ित ने माँ के साथ मिलकर कोतवाली में लगाई न्याय की गुहार । पुलिस ने नही की अभी तक कोई कार्यवाही ।

विधान सभा चुनाव का विजुल बजते ही जिले में लागू हुई अदिसूचना के बाद से ही पुलिस ने अपराधियो पर नकेल कसना शुरू कर दिया है । लेकिन कुछ चौकी प्राभरी आज भी अपराधियो पर अपनी कृपा बनाये हुए है । जिसकी मिशाल बीती रात उस वक्त देखने को मिली जब दवंगो ने एक युवक को बुरी तरह पीटा और तहरीर देने के बाद भी चौकी पुलिस ने कोई कार्यवाही नही की ।
जानकारी के अनुसार मोहल्ला राम नगर निवासी बाबूलाल जाटव का पुत्र रवि जाटव अपने के पास खड़ा हुआ था तभी मोहल्ले के निवासी पंकज रायकवार पुत्र प्रेम नारायण अपने साथी सौरभ रायकवार के साथ वहां आ धमका और गुंडा टैक्स के रूप में शराब के लिए रुपये मागने लगा जब दलित युवक ने दवंगो को गुंडा टैक्स देने से साफ इंकार कर दिया तो दवंग पंकज रायकवार व उसके साथी दलित युवक को जातिसूचक गालिया देना शुरू कर दिया । दलित युवक ने जब दवंगो का विरोध किया तो दवंगो ने दलित युवक को दौड़ा दौड़ा कर बुरी तरह पीट दिया । घायल की चीख पुकार सुनकर मोहल्लेवासी मौके पर आ गए । तभी दवंग घायल को जान से मारने की धमकी देकर मौके से भाग गए । पीड़ित ने अपनी माँ के साथ मिलकर कोतवाली पुलिस को तहरीर देकर न्याय की गुहार लगाई है ।

Related posts

आटा पुलिस के हत्थे चढ़े तीन शातिर बदमाश।

aajtakmedia

हर पीड़ित को न्याय और क्षेत्र में कानून व्यवस्था स्थापित करना मेरी प्रार्थमिकता- कोतवाल संतोष सिंह।

aajtakmedia

करोना का टीका नहीं लगाया तो ऑफलाइन क्लासेस लेना होगा मुश्किल, आदेश जारी।

aajtakmedia

Leave a Comment

error: Content is protected !!