[t4b-ticker]
उत्तरप्रदेश कालपी जालौन

बाल दीप पब्लिक स्कूल पिपरायां में लगा वैक्शीनेशन कैम्प।

आटा। पिपरायां के बाल दीप पब्लिक स्कूल में वैक्शीनेशन कैम्प का आयोजन विधालय के प्रबंधक व वरिष्ठ पी एल वी ब्लाक कदौरा और विधालय के संरक्षक व भाजपा से मंडल मंत्री करूणेंद्र पाण्डेय (एड) की उपस्थिति में सफल हुआ।
करूणेंद्र पाण्डेय ने सरकार द्वारा चलाए जा रहे वैक्शीनेशन अभियान को सार्थक बताते हुए व कोरोना जैसी वैश्विक महामारी से जीतने के लिए अपने ग्राम को वैक्शीनेशन पूर्ण कराने की शपथ ली। उन्होंने ग्राम के 15 वर्ष से अधिक उम्र के विधार्थियों को भी वैक्शीन लगवाई और ग्रामीणों को इसके लाभ बताते हुए शीघ्र दोनों डोज लगवाने का आग्रह किया।
विधालय के प्रबंधक व वरिष्ठ विधिक प्राधिकरण प्रभारी कदौरा ने आमीक्राॅन जैसे घातक वायरस को देखते हुए सभी से शीघ्र ही वैक्शीन की दोनों डोज लगवाने का आग्रह किया।
इस कैम्प के माध्यम से कोविडशील्ड व कोवैक्शीन लगाई गयी।
इस वैक्शीनेशन कैम्प में विशेष सहयोगी रहीं बाल दीप पब्लिक स्कूल की उप प्रधानाचार्या आस्था पाडेंय व चयनित टीम में ड्यूटी कर रहे प्रधानाचार्य कम्पोजिट प्राथमिक विद्यालय पिपरायां दीपक द्विवेदी व प्राथमिक विद्यालय के शिक्षक व यूटा ब्लाॅक अध्यक्ष भानु प्रताप सिंह परिहार, रेखा यादव (ANM), आशा बहू कौशिल्या गौतम सहित समस्त विधालय स्टाप उपस्थित रहा और कैम्प का उद्देश्य सफल और सार्थक रहा।

Related posts

हार-जीत की बाजी लगाकर जुआ खेलते 6 लोग गिरफ्तार।

aajtakmedia

अपराधियो की धड़ पकड़ के लिए पुलिस दे रही है दबिश।

aajtakmedia

ऑटो की टक्कर से टूटा रेलवे क्रॉसिंग का बूम

aajtakmedia

Leave a Comment

error: Content is protected !!