[t4b-ticker]
उत्तरप्रदेश कालपी जालौन

विधायक ने शासन के सचिव से मिलकर सड़कों के निर्माण की मांग उठाई

 

विद्युत व्यवस्था को लेकर एमडी को भी दी जानकारी

कालपी जालौन। क्षेत्रीय विधायक विनोद चतुर्वेदी ने लोक निर्माण विभाग के प्रमुख अभियंता मनोज गुप्ता से मुलाकात की। तथा कालपी क्षेत्र की जर्जर विद्युत व्यवस्था के संबंध में विद्युत विभाग के एमडी आईएएस अफसर पंकज कुमार व पी गुरु प्रसाद से मुलाकात कर विद्युत व्यवस्था को दुरुस्त किए जाने की मांग की।

उन्होंने अपनी विधानसभा की प्रमुख सड़कों को लेकर लंबी चर्चा करते हुए मांगपत्र सौंपा। उन्होंने भरोसा दिया कि सड़कों का निर्माण कार्य प्राथमिकता से कराया जाएगा।

विदित हो कि कालपी विधानसभा क्षेत्र की जर्जर हालत की सड़कों के मामले को इलाकाई विधायक विनोद चतुर्वेदी ने गम्भीरता से लेकर सूची तैयार की गई। लखनऊ मुख्यालय में विधायक चतुर्वेदी ने लोक निर्माण विभाग के प्रमुख सचिव मनोज गुप्ता को मांगपत्र सौंपते हुए अवगत कराया है कि कालपी नगर के मुख्य बाजार टरननगंज राजमार्ग की जर्जर सड़क बहुत ही दयनीय है। कालपी- राठ मार्ग, कालपी- मदारीपुर मार्ग, उरई -पाल सरेनी मार्ग, हमीरपुर कालपी मार्ग से चंदरसी मार्ग, बसरेही मार्ग के चौड़ीकरण व सुंदरीकरण। आटा- चुर्खी मार्ग, सिरसा भेदख मार्ग,बाबई से महिया कमलपुर मार्ग, कालपी मदारीपुर मार्ग, कदौरा से भभुआ अकोढी संपर्क मार्ग, मुमताजावाद – संपर्क मार्ग सहित तमाम सड़कों के निर्माण कराने के लिए जोर दिया। प्रमुख सचिव ने प्रमुख अभियंता लोक निर्माण विभाग लखनऊ से चर्चा की गई। उन्होंने तत्काल जालौन के अधिशासी अभियंता ए के राय से तत्काल फोन कर संबंधित सड़कों के एस्टीमेट तैयार कर शासन को भिजवाने के निर्देश दिए। ताकि उन सड़कों का समय रहते प्रमुखता के साथ निर्माण कराया जा सके। उसके अलावा विद्युत विभाग के एमडी पंकज कुमार व पी गुरुप्रसाद से मुलाकात कर कुठौंद महेवा एवं कदौरा में 132 केवीए के नए विद्युत उप केंद्र स्थापित किए जाने की मांग की।

 

Related posts

एसडीएम ने पानी की समस्या को लेकर की बैठक

aajtakmedia

विधुत विभाग की ओटीएस योजना 31 जनवरी तक बढी।

aajtakmedia

मनरेगा कार्मिक संघ ने किया एक दिवसीय बिरोध प्रदर्शन।

aajtakmedia

Leave a Comment

error: Content is protected !!