भूतपूर्व सैनिक संगठन ने मनाया होली मिलन समारोह

Mar 28, 2024 - 18:44
 0  34
भूतपूर्व सैनिक संगठन ने मनाया होली मिलन समारोह

इटावा। जिला इटावा के सभी पूर्व सैनिकों ने captain शैलेंद्र सिंह भदौरिया के आवास महेरा चुंगी पर बड़े हर्षोल्लास से होली मिलन समारोह मनाया। जिलाध्यक्ष प्रताप सिंह भदौरिया के साथ कैप्टन शैलेन्द्र सिंह ने सभी आगंतुक पूर्व सैनिकों को अबीर गुलाल लगाकर होली मिलन समारोह पर स्वागत सत्कार किया। सभी पूर्व सैनिक काफी खुश और रंगोत्सव पर्व में सराबोर दिखे।इस अवसर पर सभी ने देश में चल रहे घटना क्रम पर अपनीअपनी राय रखी। आगामी चुनाव पर भी चर्चा की गई। जिलाध्यक्ष प्रताप सिंह भदौरिया ने होली मिलन में उपस्थिति सभी पूर्व सैनिकों को होली मिलन पर बधाई देते हुए कहा कि हमे लोकतांत्रिक मजबूत और अच्छी सरकार चुननी है।

कैप्टन सुरेश सिंह ने होली से संबंधित चुटकुले प्रस्तुत किए। जिलाध्यक्ष प्रताप सिंह भदौरिया ने होली का महत्व बुराई पर अच्छाई की जीत की सत्य कहानी बतायी, इस अवसर पर भगवानदास 'प्रशांत' ने होली पर काव्य पाठ किया। कैप्टन अनिल अवस्थी, कैप्टन इंद्रजीत सिंह, कैप्टन शैलेन्द्र सिंह, नारायण सिंह ने भी अपने अपने प्रस्ताव पेश किए।

  पूर्व सैनिकों के होली मिलन समारोह में जिलाध्यक्ष प्रताप सिंह भदौरिया के अलावा कैप्टन सुरेश सिंह,कैप्टन अनिल अवस्थी, कैप्टन इंद्रजीत सिंह, कैप्टन अवधेश सिंह,कैप्टन शैलेन्द्र सिंह, राकेश सिंह, हर पाल सिंह,उपेंद्र सिंह, भगवान दास 'प्रशांत ' उदय प्रताप सिंह,नारायण सिंह, सोहन लाल, विश्राम सिंह, सर्वेश सिंह, शैलेंद्र सिंह तथा इंडियन वेटरनल ऑर्गेनाइजेशन के जिलाध्यक्ष के के त्रिपाठी, के साथ काफी तादाद में उनके संगठन के पदाधिकारी मौजूद रहे।कमांडर नर सिंह भदौरिया साहब ने फोन से सभी को होली मिलन की शुभकामनाएं दी।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow