सेवानिवृत्ति होने वाले शिक्षक श्री प्रमोद कुशवाह को भव्य विदाई दी गई l

Mar 31, 2024 - 18:55
 0  41
सेवानिवृत्ति होने वाले शिक्षक श्री प्रमोद कुशवाह को भव्य विदाई दी गई l

वीरेंद्र सिंह सेंगर 

इटावा। राजकीय इंटर कॉलेज इटावा में कार्यरत श्री प्रमोद कुमार कुशवाहा जी को सेवानिवृत होने पर सभी स्टाफ ने भाव भीनी विदाई बड़े धूमधाम से दी और सुखमय भविष्य की कामना करते हुए स्वास्थ्य और लंबी उम्र की प्रार्थना की।

बताते चलें कि अपने वक्तव्य में श्री प्रमोद कुशवाहा ने सभी कर्मचारियों और सहयोगियों का आभार व्यक्त किया।इस अवसर पर विद्यालय के प्रधानाचार्य डॉ दीपक सक्सेना ने शॉल पगड़ी और प्रतीक चिन्ह देकर उनको ससम्मान विदाई दी, इस अवसर पर उनके परिजन एवं उनका बेटा डॉक्टर कमल कुमार कुशवाहा भी भी उपस्थित रहे। विद्यालय के प्रधानाचार्य ने अपनी कार में बैठाकर कर स्वयं ड्राइव करके जीआईसी गेट तक विदाई की रस्म कर गेट तक छोड़ा,उसके पश्चात शिक्षक को गाजे बाजे के साथ बग्गी में विदा किया गया ।

इस प्रकार का विदाई समारोह राजकीय इंटर कॉलेज इटावा में ऐतिहासिक प्रथम बार डॉक्टर दीपक सक्सेना के सानिध्य में एक अनूठा प्रयोग हुआ है जो स्मृतियों में सदैव अंकित रहेगा विदाई लेने वाले शिक्षक श्री प्रमोद कुमार कुशवाहा ने अपने अध्ययन काल में एक दर्जन से अधिक आई ए एस और आईपीएस एवं दो दर्जन डॉक्टर से अधिक उनके शिष्य विभिन्न पदों पर कार्यरत हैं जो शिक्षकों के लिए प्रेरणा स्रोत है l 

 विदाई समारोह में विद्यालय के शिक्षक सतीश पोरवाल, सचिन जैन, उमेश राजपूत, मनीष कुमार, चंद्रपाल सिंह, बीके पाल, भगवान दास "प्रशांत",सुशील मोहन आदि उपस्थित रहे।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow