नाबालिग लड़की को बहला फुसलाकर ले गये नामजद व्यक्ति के खिलाफ एफ आई आर दर्ज कर पुलिस जुटी जांच में

Jun 7, 2023 - 22:49
 0  129
नाबालिग लड़की को बहला फुसलाकर ले गये नामजद व्यक्ति के खिलाफ एफ आई आर दर्ज कर पुलिस जुटी जांच में

कालपी जालौन हिन्दू नाबालिग लड़की को मुस्लमान युवक बहला फुसलाकर ले गया लड़की के पिता ने नामजद युवक पर आरोप लगाते हुए कोतवाली कालपी में कराई एफ आई आर पुलिस ने युवक के खिलाफ मुकद्दमा दर्ज कर जांच शुरु कर दी है !
किशोरी के पिता केशव पुत्र गनेश प्रसाद कोष्टा निवासी मुहल्ला राजेपुरा कस्बा व थाना कालपी जनपद जालौन ने बताया कि मेरी 15 वर्षीय नाबालिग पुत्री ने इसी वर्ष कक्षा नौ पास किया है मेरी पुत्री के पास टच मोबाइल है जिससे अक्सर वह इरफान पुत्र हनीफ निवासी मुहल्ला रामचबूतरा कस्बा व थाना कालपी से अक्सर बात किया करती थी कई बार मैने अपनी बेटी को समझाया फिर भी वह छिप छिपाकर बात करती थी वहीं मैरी पुत्री मुहल्ला राम चबूतरा में हरपाल नामक अध्यापक के यहां कोचिंग पढ़ने जाती थी! हर दिन की तरह आज दिनांक 05-06-2023 को सुबह ,8 बजे वह कोचिंग गई पर 9 बजे तक वापस नहीं आई तब मैनें तलास की कोचिंग गया जहां हरपाल ने बताया वह तो आज आई ही नहीं!तो में तुरन्त इरफान के घर गया पर उसके घर में ताला पडा़ था मैनें इरफान के मोबाइल पर बात की तो उसने कहा में काम के लिए पुखरायां जा रहा हूं और फोन काट दिया ! मुझे पूरा विश्वास है कि इरफान ही मेरी नाबालिग पुत्री को बहला फुसलाकर भगा ले गया !
कोतवाली पुलिस ने मामले को गम्भीरता से लेते हुए इरफान पुत्र हनीफ निवासी मुहल्ला रामचबूतरा नई बस्ती कस्बा व थाना कालपी जनपद जालौन के विरूद्ध भा.द.वि.1960 की धारा 363 दर्ज कर लड़की खोजबीन शुरू कर दी है!
उधर उक्त सनसनीखेज घटना को लेकर विश्व हिन्दु परिषद प्रमुख दीपक शर्मा हिन्दू जागरण मंच प्रमुख नीलाभ शुक्ला व बजरंग दल ने घटना को संज्ञान में लेते हुए संगठन के प्रांतीय पदाधिकारियों के निर्देश पर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक को एक पत्र देकर घटना को लव जिहाद के ऐंगल से देखते हुए मांग की है दो दिन के अन्दर लड़की सकुशल घर नहीं आती तो हम सभी आन्दोलन को मजबूर होंगे जिसकी जिम्मेदारी शासन प्रशासन की होगी!

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow