प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश में दलित पिछड़ों का सम्मान ही नहीं बल्कि जीवन स्तर को भी बढ़ाया-करुणाकर पांडे

May 14, 2024 - 17:12
 0  36
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश में दलित पिछड़ों का सम्मान ही नहीं बल्कि जीवन स्तर को भी बढ़ाया-करुणाकर पांडे

मनोज तिवारी ब्यूरो प्रमुख अयोध्या

अयोध्या केंद्र की मोदी व प्रदेश की योगी सरकार ने गरीबों के उत्थान के लिए तमाम जन कल्याणकारी योजनाओं को लागू करके उनके जीवन स्तर में सुधार किया जिससे समाज के अंतिम व्यक्ति के चेहरे पर मुस्कान दिखाई देने लगा है। उक्त विचार भाजपा नेता व पूर्व कार्यवाहक जिला पंचायत अध्यक्ष करुणाकर पांडेय ने सोमवार की देर शाम पूरा ब्लॉक के मोहतशिमपुर में दलित व पिछड़ चौपाल में ब्यक्त किया। उन्होंने विपक्ष पर कड़ा प्रहार करते हुए कहा कि समाजवादी पार्टी की सरकार में दलित व पिछड़ों के साथ बहुत अन्याय हुआ है। उन्होंने लखनऊ के गेस्ट हाउस की चर्चा पूर्व मुख्यमंत्री मायावती के ऊपर जिस प्रकार समाजवादियों ने प्राण घातक हमला किया था जो जग जाहिर है। उस समय भाजपा के नेताओं ने जान बचाया था। इससे साफ जाहिर होता है दलितों की असली हितैषी भारतीय जनता पार्टी ही है। इसलिए भाजपा प्रत्याशी लल्लू सिंह को भारी मतों से जीत कर मोदी जी के हाथों को मजबूत करें।चौपाल को संबोधित करते हुए कबड्डी संघ के प्रदेश अध्यक्ष विकास सिंह ने कहा कि 500 वर्षों के कठिन तपस्या के बाद अयोध्या में भव्य राम मंदिर का निर्माण हुआ और अयोध्या का चौमुखी विकास हुआ।

भाजपा जिला अध्यक्ष संजीव सिंह कहा कि डबल इंजन की सरकार ने जहां देश में चौमुखी विकास किया और गरीबों के कल्याण के लिए तमाम जानकारी योजनाएं चलाई गई वहीं आज विदेश में भी भारत का सम्मान बड़ा है।

चौपाल में बसपा छोड़कर महेश पासवान, संजय पासवान, विजय पासवान, लल्लू पासवान, लल्लू राम, पासवान, इंद्र लाल कोरी, राजीव कोरी,रामनरेश कोरी,राम कलप कोरी, सहित दर्जनों लोगों को भाजपा जिला अध्यक्ष संजीव सिंह ने झंडा थमा कर भाजपा की सदस्यता ग्रहण किया।

कार्यक्रम की अध्यक्षता जिला पंचायत सदस्य देवता प्रसाद पटेल व संचालन ग्राम प्रधान अनूप वर्मा ने किया।

इस दौरान अलावलपुर के प्रधान विमलेश राज, सुखराम पासवान पूर्व प्रधान शांतिपुर, इंद्र कुमार प्रियदर्शी,सुरेंद्र कुमार रावत, डॉ अविनाश सिंह, शोभाराम वर्मा, सहित भारी संख्या में मौजूद।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow