तहसील की बिल्डिंग पर चढ़कर युवक ने किया हंगामा,बोला- मेरी जमीन को जोत रहे दबंग

Jun 22, 2023 - 19:34
 0  204
तहसील की बिल्डिंग पर चढ़कर युवक ने किया हंगामा,बोला- मेरी जमीन को जोत रहे दबंग

अमित गुप्ता

संवाददाता

 उरई जालौन अधिकारियों की कार्यशैली से नाराज होकर एक युवक ने तहसील भवन की दो मंजिला बिल्डिंग पर चढ़कर हंगामा किया। इतना ही नहीं अधिकारियों द्वारा फरियाद न सुनने से आहत होकर उसने जहर खाकर जान देने की कोशिश की। युवक को तहसील कर्मचारियों ने समझाने का प्रयास किया। बाद में पुलिस ने मौके पर पहुंचकर युवक को समझा-बुझाकर नीचे उतारा, साथ ही उसे अस्पताल ले जाकर भर्ती कराया।

मामला माधौगढ़ तहसील परिषद का है। जहां रामपुरा थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले ग्राम बहलौली के रहने वाले रिंकू पुत्र रमेश की जमीन पर अवैध तरीके से गांव के दबंगों ने कब्जा कर रखा है। जिसको लेकर उसने कई बार रामपुरा थाने में इसकी शिकायत की।

मगर पुलिस द्वारा उसकी एक नहीं सुनी गई, जिसके बाद उसने माधौगढ़ तहसील जाकर तहसीलदार एसडीएम इस बारे में अवगत कराया मगर अधिकारियों द्वारा उसकी शिकायत का संज्ञान नहीं लिया गया। जिससे आहत होकर युवक ने माधौगढ़ तहसील की दो मंजिला भवन पर चढ़कर ऊपर से दरवाजा लगाकर बिल्डिंग की दीवार पर चढ़कर हंगामा किया।

इतना ही नहीं उसने जहर खाकर जान देने की कोशिश की। इस हंगामा और जहर खाने की घटना को देख तहसील कर्मचारी दहशत में आ गए और उन्होंने युवक को समझा-बुझाकर शांत कराने का प्रयास किया और उसके काम को करने की बात कही।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow