नेहा प्रकाश ने नये डीएम के रूप में संभाला चार्ज,स्वतंत्र चेतना के पत्रकार विकास अवस्थी ने की शिष्टाचार मुलाकात

Jun 7, 2023 - 23:06
 0  44
नेहा प्रकाश ने नये डीएम के रूप में संभाला चार्ज,स्वतंत्र चेतना के पत्रकार विकास अवस्थी ने की शिष्टाचार मुलाकात

वीरेंद्र सिंह सेंगर

औरैया। औरैया जिले में जिला अधिकारी पीसी श्रीवास्तव के ट्रांसफर होने के बाद नई जिलाधिकारी नेहा प्रकाश का आगमन हुआ।। जिलाधिकारी से शुभम स्वतंत्र चेतना के जिला मुख्यालय पत्रकार विकास अवस्थी कार्यालय पहुंचकर शिष्टाचार मुलाकात की मुलाकात के बाद जिलाधिकारी ने हर संभव सहयोग का वायदा किया तथा किसी प्रकार की समस्या ना होने की बात कही।जिला मुख्यालय के पत्रकार विकास अवस्थी से आपसी बातचीत में जिलाधिकारी महोदया ने सरकार के काम व आमजन लोगों की समस्याओं से अवगत कराना आप सभी का परम दायित्व है। हमारी सरकार योजनाओं को जनता तक पहुंचाना भी आपका कार्य है। जिससे लोगों को अधिक से अधिक योजनाओं का लाभ मिल सके।पत्रकार से सहयोग की अपील की। जिलाधिकारी ने बताया कि समाज के अन्तिम वर्ग तक सरकार की योजनाओं को पहुंचाना पहली प्राथमिकता
औरैया। श्रावस्ती जनपद से स्थानांतरित होकर आईं वर्ष 2012 बैच की आईएएस अधिकारी नेहा प्रकाश ने सोमवार को सायंकाल औरैया आकर नये जिलाधिकारी के रूप में चार्ज संभाल लियाथा। जिलाधिकारी ने कहा कि सरकार की योजनाओं को सही ढंग से क्रियान्वित कराना उनकी प्राथमिकता रहेगी। उन्होंने कहा कि समाज के अन्ति वर्ग तक सरकारी योजनाओं का लाभ पहुंचाने की कोशिश करूंगी।
नवागत जिलाधिकारी सबसे पहले जिला कोषागार पहुंचीं जहां पर उन्होंने कोषागार का चार्ज ग्रहण किया। कोषागार में नई जिलाधिकारी ने बताया कि वह वर्ष 2012 बैच की आईएएस अधिकारी हैं और मूल रूप से झारखंड के रांची की निवासी हूं। उन्होंने रांची से कम्प्यूटर साइंस से इंजीनियरिंग की है। लखनऊ से एमबीए की है। उन्होंने बताया कि जिलाधिकारी के रूप में श्रावस्ती के बाद औरैया दूसरा जिला है। उन्होंने बताया कि सरकार की योजनाओं को सही ढंग से क्रियान्वित कराना उनकी पहली प्राथमिकता होगी। सरकार की योजनाओं का लाभ समाज के जरूरतमंदों तक पहुंचे,यह पूरी कोशिश होगी। इसके पश्चात उन्होंने कलेक्ट्रेट पहुंचकर कलेक्ट्रेट स्थित कार्यालयों को देखा, जहां पर अपर जिलाधिकारी वित्त एवं राजस्व एमपी सिंह,अपर जिलाधिकारी न्यायिक अब्दुल बासित व मुख्य विकास अधिकारी अनिल कुमार सिंह समेत अन्य अधिकारियों ने बुकें भेंटकर उनका स्वागत किया।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow