पूर्व सांसद प्रेमदास कठेरिया और उनके पुत्र के साथ साथ अनेक सपा नेताओं ने भी पाली बदली, हुए भाजपाई

Apr 6, 2024 - 18:07
 0  28
पूर्व सांसद प्रेमदास कठेरिया और उनके पुत्र के साथ साथ अनेक सपा नेताओं ने भी पाली बदली, हुए भाजपाई

वीरेंद्र सिंह सेंगर 

इटावा। पूर्व सांसद प्रेमदास कठेरिया ने भाजपा मुख्यालय के जॉइनिंग कार्यालय में डिप्टी सीएम बृजेश पाठक के सानिध्य मे अपने पुत्र कमलेश कठेरिया के साथ भारतीय जनता पार्टी का दामन थाम लिया है।

बताते चलें कि प्रेमदास कठेरिया समाजवादी पार्टी से सन 1996 में ब्लॉक प्रमुख, सन 2000 से लेकर 2005 तक अध्यक्ष जिला पंचायत इटावा, 2005 में सदस्य जिला पंचायत, 2009 से 2014 तक 15 वी लोकसभा के सदस्य एवं क़ृषि समिति के सदस्य भी रहे तथा समाजवादी पार्टी के संरक्षक स्वर्गीय मुलायम सिंह यादव के काफी नजदीक माने जाते रहे हैं प्रेमदास कठेरिया, समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेताओं में गिना जाता रहा है पूर्व सांसद प्रेमदास कठेरिया को।

समाजवादी पार्टी द्वारा पूर्व सांसद प्रेमदास कठेरिया को ही नहीं बल्कि इनके पूरे परिवार को राजनीति में प्रवेश दिया गया है,उनके पुत्र कमलेश कठेरिया को समाजवादी पार्टी ने भरथना विधानसभा से टिकट दिया गया वही पत्नी विनेश कठेरिया को इटावा के महेवा ब्लॉक से ब्लॉक प्रमुख भी बनवाया गया।

अभी 2 दिन पूर्व सांसद प्रेमदास कठेरिया ने लिखित तौर पर प्रेस रिलीज जारी की थी कि मैं किसी भी पार्टी में शामिल नहीं हो रहा हूं मैं समाजवादी पार्टी में ही रहूंगा फिर अचानक 2 दिनों के बाद भाजपा कार्यालय पर जाकर बीजेपी ज्वाईन करना कई सवालों को जन्मदिन दे रहा है।

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल सिंह यादव के बेहद करीबी और शिवपाल सिंह यादव की पूर्व पार्टी प्रगतिशील समाजवादी पार्टी से चुनाव में टिकट पा चुके शंभू दयाल दोहरे ने भी भाजपा का दामन थाम लिया है।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow