48 फीट लंबे मंच से उपलब्धियां गिनाएंगे मुख्यमंत्री योगी

May 14, 2024 - 18:23
 0  141
48 फीट लंबे मंच से उपलब्धियां गिनाएंगे मुख्यमंत्री योगी

जिला संवाददाता

अमित गुप्ता

उरई जालौन

उरई (जालौन) उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भाजपा लोकसभा प्रत्याशी भानु प्रताप वर्मा के समर्थन में आज दोपहर 1 बजे राजकीय इंटर कॉलेज मैदान में जनसभा को सम्बोधित करेंगे। कानपुर बुंदेलखंड क्षेत्र के मीडिया प्रभारी अनूप अवस्थी,क्षेत्रीय सभा प्रभारी आनंद राजपाल कलेस्टर इंचार्ज क्षेत्रीय महामंत्री संत विलास शिवहरे जिला अध्यक्ष उर्विजा दीक्षित श्याम सिंह सिसोदिया आदि ने मैदान का निरीक्षण कर तैयारी का जायजा लिया। उन्होंने बाकी बची तैयारियों को शीघ्र पूरा करने के निर्देश दिए। सीएम योगी का मंच 48 फीट लंबा और 32 फीट चौड़ाई का बनाया गया है। मंच की ऊंचाई 6 फुट रखी गई है मंच की छत तक कुल ऊंचाई 32 फीट रखी गई है। मैदान में प्रबुद्ध वर्ग चिकित्सक,इंजीनियर, प्रोफेसर, शिक्षक, उद्योगपति, प्रमुख व्यवसायी, व्यापारी व महिलाओ के बैठने के लिए बेरीकेटिंग से अलग ब्लॉक बनाए गए हैं। मीडिया और वीआईपी के लिए अलग ब्लॉक बनाए गए हैं।

सभा स्थल पर जाने वाले लोगों को किसी भी असुविधा से बचाने के खातिर सभी रास्तों पर पार्टी पदाधिकारी और कार्यकर्ता मौजूद रहेंगे। मैदान में पांच भव्य स्वागत द्वार बनाए गए हैं। एक से मुख्यमंत्री,दूसरे से वीआईपी और अन्य तीनों से आम जनता प्रवेश करेगी। मैदान में हजारों कुर्सियां बिछाई जा रही है।

 लोगों के पीने के लिए ठंडे पानी और शौचालयों की व्यवस्था भी की गई है। पंडाल में लोगों को गर्मी से बचाव के लिए कूलर लगाए गए हैं। मैदान में लोगों की सुविधा के लिए मेडिकल टीम भी मौजूद रहेगी। मंच पर फिलहाल 35 से 40 नेताओं के बैठने की व्यवस्था तय की गई है इसमें ऐन वक्त पर फेरबदल भी हो सकता है। मैदान में साठ हजार से अधिक लोगों के पहुंचने की उम्मीद है। पीले चावल देकर सीएम योगी की सभा का दिया न्योता।भाजपाइयों ने घर घर पीले चावल दे लोगों को सीएम योगी की सभा में आने का न्योता दिया।

भाजपा जिला अध्यक्ष उर्वीजा दीक्षित अलावा जनप्रतिनिधियों, जिला पदाधिकारियों, मंडल ,वार्ड और बूथ कमेटी के सदस्यों ने अलग अलग घरों और बस्तियों में जाकर लोगों को पीले चावल देकर सीएम योगी की सभा में आने का न्योता दिया।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow