खण्ड विकास अधिकारी की अध्यक्षता में निकाली गई मतदाता जागरूकता रैली

May 11, 2024 - 07:09
 0  33
खण्ड विकास अधिकारी की अध्यक्षता में निकाली गई मतदाता जागरूकता रैली

  जिला संवाददाता के के श्रीवास्तव जालौन 

 रामपुरा जालौन रामपुरा विकासखंड अधिकारी गणेश कुमार वर्मा की अध्यक्षता में मतदाता जागरूकता अभियान के तहित विकास खण्ड कार्यालय से नगर में मतदाता जागरूकता रैली निकालकर लोगों को मतदान करने के लिए जागरूक किया।

शुक्रवार को विकास खण्ड कार्यालय से मतदाता जागरूकता अभियान के तहित रैली निकाली गई। जिसमें सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र रामपुरा के चिकित्सा अधीक्षक डॉ प्रदीप राजपूत शामिल हुए। जागरूकता रैली में मतदाताओं को जागरुक करते हुए कहा कि लोकतंत्र को मजबूत बनाने के लिए सभी मतदाताओं को अपनी मताधिकार का उपयोग हर हाल में करना है। आपके एक-एक वोट से ही इस देश की सरकार बनती है।

  विकास खण्ड अधिकारी गणेश कुमार वर्मा ने कहा कि लोकतंत्र के इस महापर्व पर सभी लोग अपने वोट का प्रयोग करते हुए वोट की चोट से सरकार बनाएं। आपका वोट अमूल है। इसे आप लोकतंत्र के हित में जरूर प्रयोग करें। आगामी 20 तारीख को नगर के सभी निवासी सर्वप्रथम मतदान करें, इसके बाद ही जलपान करें। रैली में उपस्थित ब्लॉक व स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारियों द्वारा स्लोगनों के नारे लगाते हुए नगर का भ्रमण करने के साथ सभी आदर्श मतदाताओं से मतदान करने की अपील की गई। 

   इस मौके पर विकास खण्ड अधिकारी गणेश कुमार वर्मा, चिकित्सा अधीक्षक डॉ प्रदीप राजपूत, स्वंय सहायता समूह की महिलाओं के साथ ब्लॉक व स्वास्थ्य केन्द्र के कर्मचारी मौजूद रहे।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow