ब्लाक प्रमुख प्रतिनिधि पर कसा पुलिस का शिकंजा, तलाश में जुटी पुलिस

Apr 28, 2024 - 18:53
 0  227
ब्लाक प्रमुख प्रतिनिधि पर कसा पुलिस का शिकंजा, तलाश में जुटी पुलिस

अमित गुप्ता

कदौरा जालौन

कदौरा/ जालौन कई मामलों में वांछित कदौरा ब्लाक प्रमुख प्रतिनिधि के लिए इस बार पुलिस के चुंगल से बचना आसान नहीं होगा सूत्रों की माने तो आरोपी को पकड़ने के लिए टीमें भी गठित की गई है। जल्द ही अधिकारी के साथ अभद्रता करने और सरकारी दस्तावेजों को पढ़ने वाला आरोपी जेल के अंदर होगा। सत्ता के नशे के मद में चूर कदौरा ब्लाक प्रमुख प्रतिनिधि के कारनामे जग जाहिर हैं मारपीट, धमकी, अभद्रता करने जैसी कई मामले कदौरा थाने में भी दर्ज है लेकिन मजाल की पुलिस ब्लॉक प्रमुख प्रतिनिधि ओपन गौतम की गिरेबां में हाथ डाल सके। पुलिस की दरियादिली की वजह से उपेंद्र की हरकतें बढ़ती चली गई और इतनी ज्यादा बढ़ गई की जिले की एक महिला अधिकारी तक से उलझ गया फर्जी भुगतान न करने के चलते उपेंद्र ने कदौरा वीडीओ को जान से मरने तक की धमकी दे डाली और सरकारी कागजों को फाड़ डाला।

भयभीत बीडीओ ने अपने साथ हुई घटना से आलाधिकारियों को अवगत कराया और सुरक्षा की मांग की है। ब्लॉक प्रमुख प्रतिनिधि के इस कृत्य को लेकर ब्लाक के अधिकारियों मैं दहशत का माहौल है। दरी सहमी बीडीओ प्रतिभा शाल्या ने पूरे मामले की लिखित शिकायत कदौरा थाने में की थी अधिकारी की तहरीर पर ब्लॉक प्रमुख प्रतिनिधि के ऊपर संगीत धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया।

वैसे तो ब्लाक प्रमुख के ऊपर पहले से ही कई मामले दर्ज हैं लेकिन पुलिस में भी सत्ता की हनक के चलते उसके ऊपर दंडात्मक कार्रवाई नहीं हुई। लेकिन इस बार शायद ही ब्लॉक प्रमुख प्रतिनिधि पुलिस की कार्रवाई से बच पाए इस मामले को लेकर कालपी सीओ डा देवेन्द्र पचौरी कदौरा थाना पहुंचे जहां उन्होंने थाना इंचार्ज को जल्द से जल्द ब्लॉक प्रमुख प्रतिनिधि की गिरफ्तारी के आदेश दिए

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow