समावादी पार्टी के शहर अध्यक्ष ने प्रदेश में वर्तमान में अघोषित इमरजेंसी का समय बताया।

Read Time:2 Minute, 51 Second

संपादक  – संतोष कुमार निरंजन।

इटावा। समाजवादी पार्टी के शहर अध्यक्ष वसीम चौधरी ने आज यह दावा किया कि सूबे में इस समय एक अधोषित इमरजेंसी का दौर चल रहा है।विपक्ष की आवाज को दबाया व कुचला जा रहा है। उन्होंने कहा कि आज सूबे में उन्हीं लोगों की इज्जत सलामत है जो सरकार के राग में राग अलापने का काम कर रहे हैं। जो लोग सरकार की गलत नीतियों का विरोध कर सड़को पर उतर रहे हैं उन्हें सरकार जेल भेजने का काम कर रही है। शहर अध्यक्ष वसीम ने कहा इस माहौल को ही अघोषित इमरजेंसी का महौल कहते हैं।
सपा के शहर अध्यक्ष वसीम चौधरी आज अपने आवास में आयोजित एक प्रेसवार्ता में उन्होंने कहा कि कोरोना की रोकथाम में सूबे व देश की सरकार पूरी तरह से फेल साबित हुई है। सरकार की गलत नीतियों के कारण ही आलू प्याज टमाटर की कीमतें आसमान छू रही हैं।यही वजह है कि आम नागरिक अब बेहद मानसिक तनाव में है और इसी मानसिक तनाव में सूबे में लोगो की आत्महत्या करने की घटनाएं बढ़ी हैं। वसीम ने कानून व्यवस्था के मुद्दे पर सूबे की योगी सरकार पूरी तरह से फेल हो गयी है। आज सूबे में बेटियों महिलाओ की इज्जत खतरे में है। हाथरस रेप कांड जैसी घटनाओं ने इस बात का प्रमाण दिया है कि सूबे कानून व्यवस्था बिल्कुल ध्वस्त हो चुकी है।
सपा शहर अध्यक्ष ने सूबे की योगी सरकार को झूठे वायदे करने की सरकार बताया हैं।उन्होंने कहा कि सरकार यह झूठ बोल रही है कि वह कोरोना की वैक्सीन जनता निशुल्क वितिरित करवाएगी। उन्होंने कहा कि यह सिर्फ सरकार का चुनावी बयान है। उन्होंने कहा कि सरकार ने अब तक कोरोना मरीजो की अपने अस्पतालों में इलाज की भी व्यवस्था ठीक ढंग से नही की है।
सपा शहर अध्यक्ष वसीम चौधरी ने आज इस प्रेसवार्ता में यह दावा किया कि अब प्रदेश की जनता भाजपा सरकार बुरी तरह से परेशान हो चुकी है इसलिये आगामी 2022 के चुनाव में सूबे में समाजवादी पार्टी अपनी सरकार बनाने जा रही है।

ब्यूरो बीरेंद्र सिंह सेंगर

About Post Author

aajtakmedia

संपादक
Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleppy
Sleppy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *