रामपुरा में शराब ठेके के सेल्समैन की लूट में शामिल 02 और टप्पेबाजों को थाना अयाना पुलिस ने पकड़ा।

 

पुलिस अधीक्षक औरैया ने पकड़े गये टप्पेबाजों को एसओजी जालौन को किया सुपुर्द।

बीरेंद्र सिंह सेंगर

अयाना(औरैया)
ज्ञात हो कि जनपद जालौन के थाना रामपुरा क्षेत्र में राजा पेट्रोल पंप पर चार टप्पेबाजों ने शराब ठेके के सेल्समैन से 30000 लूट लिए थे।
थाना रामपुरा की सूचना पर थाना अयाना की बबाइन चौकी इंचार्ज देवी सहाय वर्मा ने टीम के साथ बीहड़ से तिलक सिंह पुत्र सुघर सिंह निवासी मंगलपुर थाना मंगलपुर कानपुर देहात को पकड़ा।
सीओ अजीतमल कमलेश नारायण पांडेय के आदेश पर एसआई देवी सहाय वर्मा ने नेतृत्व में कॉन्स्टेबल दीपक चौधरी, अमित कुमार, प्रताप नारायण, ने मोबाइल की लोकेशन को ट्रेस करते हुए शाम को दिनेश चंद्र पुत्र श्रीपाल निवासी समथर झांसी और रीतेश पुत्र ज्ञानसिंह निवासी जालौन को पकड़ा ।जबकि चौथा टप्पेबाज राजकुमार उर्फ कालिया पुत्र खुट्टी निवासी समथर झांसी भागने में सफल रहा।

एसआई देवी सहाय वर्मा ने टप्पेबाजों को पुलिस अधीक्षक औरैया सुश्री सुनीती के समक्ष पेश किया।
पुलिस अधीक्षक औरैया सुश्री सुनीती ने पुलिस अधीक्षक जालौन से बात कर के पकड़े पकड़े गए तीन टप्पेबाजो को जिला जालौन की एसओजी टीम को सुपुर्द कर दिया।

पुलिस अधीक्षक औरैया ने बताया कि तीनों मुल्जिमों का जिला औरैया में कोई भी आपराधिक मुकदमा पंजीकृत नहीं है, और मुल्जिमों ने जिला जालौन में बारदात को अंजाम दिया है जिस वजह से मुल्जिमों को एसओजी जिला जालौन को सुपुर्द कर दिया गया।
फोटो:- पकड़े गए अपराधी

संपादक    संतोष कुमार निरंजन।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *