[t4b-ticker]
आटा उत्तरप्रदेश जालौन

अज्ञात कारणों के चलते नवयुवक ने पेड़ से लटक कर लगाई फांसी।

 

कालपी (जालौन )घटना आटा थाना के अंतर्गत आने वाले ग्राम पराशन का बतायी जा रही है ! जहां दीपक अनुरागी पुत्र लल्लू अनुरागी उम्र 18 वर्ष निवासी ग्राम पराशन ने किसी अज्ञात कारणों के चलते नीम के पेड़ पर लटक कर फांसी लगा ली जिस की मौके पर ही मौत हो गई !
प्राप्त सूत्रों से पता चला कि शनिवार को सुबह 6 बजे जब ग्रामीण अपने अपने खेतों पर काम करने जा रहे थे तभी उन्होंने गांव के पास इंडियन गैस एजेंसी के सामने लगे नीम के पेड़ पर एक नवयुवक को फांसी पर लटकते हुए देखा ! जब ग्रामीणों ने पास जाकर देखा तो पता चला कि गांव का ही दीपक कोरी पुत्र लल्लू कोरी फांसी पर लटका हुआ है ! आनन-फानन में ग्रामीणों ने इस बात की सूचना स्थानीय पुलिस को दी ! सूचना पाकर स्थानीय पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर एवं पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है !
जैसे ही इस बात की सूचना परिजनों को मिली उनका रो रो कर बुरा हाल हो गया ,दीपक की मौत से पूरे गांव में सन्नाटा पसर गया ,सभी ग्राम वासियों ने इस आकस्मिक मृत्यु पर गहरा शोक व्यक्त किया !
मृतक युवक के परिजनों ने अभी तक इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी है अभी तक दीपक की मौत का कारण रहस्यमय बना हुआ है स्थानीय लोगों से पूछताछ के जरिए पुलिस फांसी की ठोस वजह जानने की कोशिश कर रही है ! कि ये मामला कही अतर्कलह या प्रेम प्रसंग से तो नहीं जुडा हुआ है आगे का मामला पुलिस की जांच का विषय है !

 

Related posts

जनप्रतिनिधियों की उदासीनता के चलते जर्जर हो चुका बरोदा से घमूरी संपर्क मार्ग।

aajtakmedia

अपना दल एस ने की पंचायत चुनावों की समीक्षा।

aajtakmedia

पार्टी का धरना प्रदर्शन 8 अगस्त को।माधव यादव।

aajtakmedia

Leave a Comment