[t4b-ticker]
उत्तरप्रदेश कालपी जालौन

सनकी युवक ने अपने घर के सभी सदस्यों को चाकू से गोदा,मां, बाप, भाई, बहन हुए घायल ,दो हुए रिफर।

 

कालपी(जालौन) मंगलवार की भोर में एक सनकी युवक ने घर के अंदर मां बाप भाई बहन के ऊपर चाकू से गोद गोद कर अधमरा कर दिया हंगामा सुनकर आसपास के पड़ोसियों ने हमलावर को दबोच कर धार धार चाकू बरामत कर लिया। इस घटना में घर के सभी सदस्य घायल हो गए गंभीर हालत में घायल पिता पुत्र को जिला चिकित्सालय के लिए रेफर कर दिया। घटना के दौरान मौहल्ले में अफरा-तफरी मच गई।
मिली जानकारी के अनुसार नगर के मोहल्ला रामचबूतरा तिकोनिया में नूर मोहम्मद (62वर्ष) अपने परिवार समेत पुश्तैनी घर में रहते हैं उनका छोटा पुत्र मु0 अफसार (25 वर्ष) सनकी टाइप का है तथा अर्द्ध विक्षिप्त हैं। बताते हैं कि बीती शाम को सब्जी को लेकर मु0 अफसार रुठ गया मंगलवार की सुबह मु0 अफसर ने धार दार छुरा लेकर परिवार के सभी सदस्यों पर हमला करना शुरु कर दिया हमले के दौरान जो भी सदस्य सामने आया उसको असलाह मारकर जख्मी कर दिया।
सनकी युवक के द्वारा हमले की घटना से घर में कोहराम मच गया। शोर गुल सुनकर पड़ोसी ईखट्टा हो गए तथा तगड़ी घेरा गंदी करके सनकी को काबू कर के दबोच लिया। इस घटना में ग्रह स्वामी नूर मोहम्मद (62) की पत्नी साजिदा (60) वर्ष बड़ा पुत्र मोहम्मद सलीम (35) पुत्री मंनतसा (18वर्ष) तथा सनकी युवक अफसार घायल हो गए शिकायत के आधार पर डायल 112 की पुलिस टीम घटनास्थल पर पहुंची हमले में घायलों नूर मोहम्मद, साजिद ,मनतसा,मु सलीम, तथा मु अफसार को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कालपी में भर्ती कराया गया नूर मोहम्मद तथा मु अफसार की हालत गंभीर होने पर चिकित्सकों ने जिला चिकित्सालय के लिए रेफर कर दिया। कोतवाली पुलिस के मुताबिक अभी उक्त घटना को लेकर कोई तहरी नहीं मिली शिकायत मिलने पर कानूनी कार्यवाही की जाएगी।

Related posts

अनिल नीखरा

सुरई चौकी प्रभारी मदनपाल ने तीस लीटर अवैध शराब के साथ एक युवक को किया गिरफ्तार।

aajtakmedia

हाइवे के अंडरपास के इर्द-गिर्द सर्विस लेन मे गतिरोधक बनाने की जरूरत।

aajtakmedia

Leave a Comment