[t4b-ticker]
उत्तरप्रदेश कालपी जालौन

तीन सौ युनिट बिजली मुफ्त, प्रत्येक घर के एक बालक एक बालिका को सरकारी नौकरी, बी ए पास करने वाले बेरोजगार को पांच लाख रुपए नगद।

 

 

कालपी (जालौन) प्रगतिशील राष्ट्रवादी पार्टी (लोहिया) के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव द्वारा प्रदेश की सत्तारूढ़ पार्टी के हटाने को लेकर सत्ता के परिवर्तन के उद्देश्य से परिवर्तन रथ यात्रा निकाली जा रही है आज उक्त रथ यात्रा कालपी पहुंची जहां पार्टी के प्रदेश सचिव चौधरी विष्णु पाल सिंह (नन्हूं राजा) ने सैकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ यमुना पुल पर फूल मालाओं से लाद कर यात्रा का स्वागत किया।
सवागतोपरांत आयोजित जन सभा को सम्बोधित करते हुए प्रसपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि आज हमारा देश लंका, बांग्लादेश, पाकिस्तान से भी पीछे हो गया है। अफगानिस्तान के अतिरिक्त दुनिया के सभी देशों से पीछे है हिन्दुस्तान प्रति व्यक्ति कर्ज भी बढ़ गया है। चीन ने हमारे देश की जमीन हथियाने का काम किया है। वहीं सरकार प्रत्येक फायदे वाले विभाग जिनमें हवाई जहाज रेलवे टेलीफोन आदि है जिन्हें गुजरात के मात्र दो उद्योग पतियों को बेंच दिए गए। जिसके चलते जिनकी आय साढ़े चार वर्ष में ४०गुना हो गई।
प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (लोहिया) के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने नगर के फुलपावर चौराहे पर परिवर्तन रथ यात्रा के स्वागत के लिए पधारी क्षेत्र की जनता को संबोधित करते हुए आगे कहाकि में जब सपा सरकार में था तो बुन्देलखण्ड के विकास को प्रमुखता में रखा जहां १७पुल बनवाए और कालपी से कदौरा और जालौन से औरय्या हाइवे का निर्माण कराया जब विधुत विभाग देख रहा था कभी किसी भी उपभोक्ता को कोई परेशानी नहीं हुई आज विधुत का मूल्य कई गुना बढ़ा दिया और जे ई- ए ई आते है कनैक्शन काटकर एफ आई आर दर्ज करा देते हैं साथ ही भारी जुर्माना कर उपभोक्ताओं का शोषण कर रहे हैं। किसानों पर तीन काले कृषि कानून लागू कर उनकी जमीन को हथियाने का काम हो रहा है। किसान एक साल से सड़कों पर है सरकार उन पर गोलियां चलवा रही है सरकार में सामिल लोग किसानों को गाड़ियों से कुचल कर मार रहे हैं।बेरोजगार युवा दर दर भटक रहा है। २४घंटे में विदेशों में जमा काले धन को लाने और हर व्यक्ति के खाते में १५लाख देने का वादा करने वाली सरकार को उखाड़ फेंकने के लिए मेरी ये परिवर्तन यात्रा जो कृष्ण की नगरी मथुरा से प्ररम्भ हुई है ७५जिलों में जायेगी और राम जी की जन्म भूमि अयोध्या में समाप्त होगी। परिवर्तन यात्रा का मकसद प्रदेश की सत्ता का परिवर्तन है जिसे करके दिखाना है।हम तमाम छोटे राजनीति दलों के साथ मिलकर एक बड़े दल सपा के साथ सरकार बनाएंगे । और मेरी सरकार बनने के बाद प्रदेश में ३००यूनिट बिजली मुफ्त मिलेगी प्रत्येक परिवार के एक लड़के और एक लड़की को सरकारी नौकरी देंगे साथ ही बी ए की डिग्री प्राप्त बेरोजगार को धन्धा विजनिस करने के लिए पांच लाख रुपए दिए जाएंगे।
वेद व्यास जी की पावन जन्म भूमि की जनता से अपील है कि मैं अपनी पार्टी से चौधरी विष्णु पाल या लाखन सिंह कुशवाहा जिसे भी टिकट दूं उसे जिताने का काम करें।
सभा के अंत में नन्नू राजा ने भारी संख्या में आये लोगों को कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए सभी का आभार व्यक्त किया।

Related posts

अज्ञात कारणों के चलते मित्तल इंटीरियल शोरूम में लगी आग।

aajtakmedia

बहुतों के जीवन में आशा की ज्योति प्रज्ज्वलित कर चले गए सुरेश चन्द्र पन्त।

aajtakmedia

राज्यमंत्री राजा बुन्देला ने औता गौशाला का किया निरीक्षण।

aajtakmedia

Leave a Comment

error: Content is protected !!